बॉलीवुड

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार जारी किया बयान, बोलीं- हमें अकेला छोड़ दें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी किया है और लोगों से अपील की है कि आधी अधूरी जानकारी के साथ उनके बारे में या उनके परिवार पर कोई आरोप ना लगाए जाएं। राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बाद लगातार मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही हैं। इन्हीं खबरों से तंग आकर शिल्पा ने आज ये बयान जारी किया है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा की ओर से ये बयान आया है।

हमें अकेला छोड़ दें…

शिल्पा ने बयान जारी करते हुए कहा है कि हां पिछले कुछ दिन हर मामले में हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। हमपर कई तरह के आरोप लगे हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ट्रोल किया गया, न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी इन सभी चीजों का सामना करना पड़ा। मैंने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं।इस मामले में फिलहाल मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगी क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है। इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के तौर पर मैंने हमेशा ”न कभी शिकायत करो न कभी समझाओ” का फॉर्मूला अपनाया है।

raj kundra

शिल्पा ने आगे लिखा कि लिखा, मैं बस इतना कहना चाहूंगी, अभी जांच जारी है। मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं। तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें। आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट मत करें।

मैं कानून का पालन करने वाली भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं। लोगों ने मुझपर भरोसा किया है, मैंने कभी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा। मैं आपसे निवेदन करती हूं कि इस समय हमें अकेला छोड़ दें। हम मीडिया ट्रायल के हकदार नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते।

किया था केस दायर

shilpa shetty

मीडिया पर चल रही खबरों से दुखी आकर शिल्पा ने हाल ही में हाई कोर्ट में एक केस भी दायर किया था। शिल्पा की ओर से ये केस 29 मीडिया संस्थानों के ख़िलाफ़ किया गया था। शिल्पा ने केस दायर करते हुए मीडिया संस्थानों पर ग़लत रिपोर्टिंग कर छवि ख़राब करने का आरोप लगाया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस पर सुनवाई करते हुए कहा था कि मीडिया को रोका नहीं जा सकता है।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफ़ी के केस में 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया है। राज कुंद्रा पर पॉर्न फ़िल्म बनाने और बेचने का आरोप है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 20 जुलाई को 14 दिन के जुडिशियल कस्टडी में भेजा है। इनकी जमानत याचिका पर 7 अगस्त को सुनवाई होने वाली है। वहीं इस मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी है। मीडिया में इस केस जुड़ी कई तरह की खबरें आ रही हैं। जिनसे शिल्पा दुखी है।

Back to top button