बॉलीवुड

शादी को लेकर फ़िटनेस क्वीन जाह्नवी कपूर की यह है प्लानिंग, जानिए कहां लेंगी सात फेरे…

शादी की तैयारी में हैं जाह्नवी कपूर? जानिए किस मंदिर में होगी इनकी शादी। जाह्नवी ने किया दिलचस्प खुलासा...

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की फ़िटनेस क्वीन हैं। जो श्रीदेवी और बोनी कपूर की पुत्री हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘धड़क’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और अब वह शादी के बंधन में बंधने का विचार कर रहीं हैं। जी हां सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहने वाली और फिटनेस के प्रति वफादार जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने वेडिंग प्लान के बारे में बताया है।

Janhvi Kapoor

 

बता दें कि एक मैगजीन से बात करते हुए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी शादी का पूरा प्लान बताया है। जाह्नवी कहती हैं कि वह आलीशान शादी की जगह सिंपल तरीके से शादी करना पसंद करेंगी। लोकेशन की बात करें तो उन्होंने मेहंदी, संगीत और सात फेरे लेने के लिए अलग-अलग जगहों को चुना है। जी हां जाह्नवी की शादी की प्लानिंग सुन आप भी अचंभित हो जाएंगे और आपको ऐसा लगेगा मानो वो शादी के लिए एकदम तैयार हैं।

रिसेप्शन नहीं करेंगी जाह्नवी कपूर…

Janhvi Kapoor Wedding Plan

पीकॉक मैगजीन से बात करते हुए जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने कहा कि वह चाहती हैं कि दक्षिणी इटली के कैप्री में एक याच पर उनकी बैचलर पार्टी हो। वहीं वह तिरूपति में शादी को प्राथमिकता देंगी। इसके अलावा वह चाहती हैं कि श्रीदेवी के पैतृक घर मयलापुर में संगीत और मेहंदी की रस्में हों। हालांकि उन्होंने रिसेप्शन के लिए अपनी हामी नहीं भरी। उन्होंने कहा कि “क्या रिसेप्शन जरूरी है? नहीं ना? जाने देते हैं फिर रिसेप्शन।”

दो दिन में शादी निपटाएंगी जाह्नवी…

Janhvi Kapoor

वहीं जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने शादी की सजावट पर कहा कि, “ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल हो, मोगरे और कैंडल से सजे हुए।” इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि वह सजावट में बहुत माहिर नहीं हैं। वह अपनी शादी को बहुत छोटा रखना चाहती हैं। वह कहती हैं कि, “मैं तो दो दिन में शादी निपटा दूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं आख़िर में बात जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की करें। तो वह पिछली बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। उनकी आगामी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जैरी’ और ‘दोस्ताना 2’ है। बता दें कि ‘दोस्ताना 2’ को लेकर पहले ही काफी हंगामा मच चुका है। इस फिल्म में पहले कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया था लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। ऐसे में अब जाह्नवी कपूर किसके साथ दोस्ताना-2 में स्क्रीन शेयर करेगी। अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Back to top button