बॉलीवुड

सरकारी वकील ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को बताया सही, कहा-लैपटॉप से मिली थी 68 पॉर्न फिल्में

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर सरकारी वकील ने कई सारे खुलासे कोर्ट के सामने किए हैं और राज की गिरफ्तारी को एकदम सही बताया है। दरअसल बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए रिट पिटीशन दायर की थी। जिसकी सुनवाई थी। इस सुनवाई के दौरान ही सरकारी वकील ने कई सारे खुलासे किए हैं। साथ में ही वो तथ्य व सबूत भी पेश किए थे। जो कि राज की गिरफ्तारी को एकदम सही बताते हैं।

Raj kundra

सरकारी वकील ने कोर्ट से कहा कि राज कुंद्रा के लैपटॉप से ऐसे कई सबूत मिले हैं। जिनसे पता चलता है कि पोर्न फिल्म बनाने में राज भी शामिल थे। सरकारी वकील के अनुसार राज कुंद्रा के लैपटॉप से यूजर फाइल्स, इमेल्स, मैसेज, फेसटाइम, इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री मिली है। जिसमें सब्सक्राइबर डिटेल्स, अलग-अलग तरह कर इनवॉयस भी मिली है। क्राइम ब्रांच को स्टोरेज नेटवर्क से 51 एडल्ट मूवीज मिली हैं। जबकि राज कुंद्रा के लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवीज मिली हैं।

raj kundra

सरकार वकील ने कोर्ट में आगे कहा कि राज कुंद्रा लगातार सबूतों को नष्ट कर रहे थे। क्या जांच एजेंसी उन्हें ये सब करते हुए बस चुपचाप देखती रहती। राज कुंद्रा ने iPhone से iCloud डेटा से काफी कुछ डिलीट किया है। पीपीटी प्रेजेंटेशन में हॉटशॉट्स ऐप के डिटेल्स मिले हैं। जिसमें मार्केटिंग स्ट्रैटेजी और फंक्शन्स की जानकारी मिली है। कुछ इमेल्स को रिवाइव किया गया है। राज कुंद्रा के व्हाट्सऐप ग्रुप में रायन, वियान इंडस्ट्रीज एकाउंट, BollyFame Takeover मिले हैं।

जांच में नहीं कर रहे थे सहयोग

Raj kundra

सरकारी वकील के मुताबिक राज कुंद्रा लगातार जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। राज कुंद्रा को 41A नोटिस दिया गया था। लेकिन उन्होंने उसे एक्सेप्ट नहीं किया था। इसके अलावा ये चैट्स और सबूतों नष्ट करने में भी लगे हुए थे। राज कुंद्रा जिस हॉटशॉट्स ऐप के व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन थे। उसे गूगल से पोर्नोग्राफी के कंटेंट के चलते बैन भी कर दिया गया था। इनका कंटेंट न्यूडिटी और सेक्सुअल कंटेंट की गाइडलाइंस की अवहेलना था।

गिरफ्तारी को बताया था गलत

Raj kundra

गौरतलब है कि मंगलवार को राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट से कहा था कि उनकी ओर से बनाई गई फिल्मों को एडल्ट कहना गलत होगा। राज कुंद्रा की गिरफ्तार को इनके वकील ने गलत करार दिया था और कोर्ट से कहा था कि उनके क्लाइंट की गिरफ्तारी तब होनी थी। जब उनके बिना जांच आगे नहीं हो सकती थी। लेकिन इस केस में गिरफ्तारी के बाद जांच की जा रही है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी कानून के दायरे में नहीं हुई है।

जमानत याचिका पर 7 अगस्त को होगी सुनवाई

Raj kundra

राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। अगले ही दिन यानी 20 जुलाई को इनको कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने इन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया था और ये अभी भी पुलिस हिरासत में हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर कर रखी है। जिसपर अगली सुनवाई 7 अगस्त को की जानी है। इस समय राज कुंद्रा पुलिस की हिरासत में हैं। इन्हें कोर्ट ने 14 दिनों के ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा है।

Back to top button