बॉलीवुड

बिग बॉस OTT में नज़र आएगी यह मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस, सुपरस्टार पवन के साथ अफ़ेयर रहा चर्चा में

बिग बॉस के आगामी सीजन को लेकर हलचल तेज हो गई है. ख़ास बात यह है कि, इस बार बिग बॉस की शुरुआत टीवी से नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म से हो रही है. बहुत जल्द ही दर्शक बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का आनंद ले पाएंगे. बताया जा रहा है कि पहले ओटीटी पर बिग बॉस 6 सप्ताह यानी कि डेढ़ माह तक आएगा. इसके बाद इसका प्रसारण टीवी पर होगा.

karan johar

ओटीटी वर्जन करण जौहर करेंगे होस्ट…

लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते रहे हैं और पिछ्ला सीजन भी उन्होंने ही होस्ट किया था, हालांकि ओटीटी वर्जन को सलमान खान के स्थान पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे. 6 सप्ताह तक यानी कि जब तक ओटीटी पर बिग बॉस चलेगा तब तक करण इसके होस्ट होंगे. वहीं टीवी पर बिग बॉस आने के दौरान सलमान खान की वापसी होगी.

karan johar

अभी तक बग बॉस के अगले सीजन में बतौर प्रतियोगी शामिल होने के लिए कई नामा सामने आए है. अब खबर है कि बिग बॉस की प्रतियोगी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा क्ष्रा सिंह भी बनने जा रही हैं. अब तक अक्षरा सहित नेहा भसीन, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित और नेहा मर्दा जैसे नाम सामने आए है जो कि ओटीटी वर्जन में देखने को मिलेंगे.

akshara singh

बात अक्षरा सिंह की करें तो वे एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही एक शानदार गायिका भी हैं. वे भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है. अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा में अब तक अच्छा ख़ासा काम किया है और उन्होंने सत्य, तबादला, धड़कन, सरकार राज और मां तुझे सलाम जैसी फ़िल्में की है. साथ ही अक्षरा छोटे पर्दे पर काला टीका, पोरस और सर्विस वाली बहू धारावाहिकों का भी हिस्सा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा बटोरी थी. पवन संग अपने रिश्ते को लेकर अक्षरा ने कहा कि, दोनों के बीच रिश्ता एक एग्रीमेंट था. यह एक कांट्रेक्चुअल रिलेशनशिप थी. बता दें कि बाद में अक्षरा और पवन का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन कभी दोनों की जोड़ी ख़ूब पसंद की जाती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

akshara and pawan singh

रुबीना दिलैक बनी थी बिग्ग बॉस 14 की विजेता…

गौरतलब है कि, बिग बॉस के पिछले सीजन यानी कि बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक रही थीं. वहीं राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के रनरअप रहे थे. बताया जा रहा है कि, इस बार बिग बॉस के घर में टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर एवं शहनाज गिल भी बतौर गेस्ट देखने को मिल सकते हैं.

bigg boss 14 winner

Back to top button