बॉलीवुड

असल जिंदगी में काव्या से भी अधिक खूबसूरत और सेक्सी नज़र आती हैं अनुपमा की बेटी पाखी। देखें तस्वीरें…

काफ़ी कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखा था मुस्कान बामने ने। दिखती हैं काफ़ी खूबसूरत...

स्‍टार प्‍लस के चर्चित धारावाहिकों में शुमार ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को दर्शकों का अगाध प्रेम मिल रहा है। टीआरपी की लिस्ट में भी ये शो शुरू से आगे रहा है। बता दें कि इस शो के किरदारों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं फिर चाहे बात शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की हो या फिर उनकी बेटी पाखी के किरदार में नजर आ रहीं मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की।

Muskan Bamne

बता दें कि मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne Paakhi) 21 साल की हैं और वह बीकॉम फाइनल ईयर की स्‍टूडेंट हैं। वहीं मुस्‍कान उन कलाकारों में शामिल हैं। जिन्‍होंने बेहद कम उम्र में अभिनय की शुरुआत की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुस्‍कान बामने 9 साल से एक्टिंग कर रही हैं।

Muskan Bamne

जब वह सातवीं क्‍लास में थीं तो मध्‍य प्रदेश से मुंबई अपनी किस्‍मत आजमाने आ गई थीं और तभी से एक्टिंग के क्षेत्र में सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहने वाली मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। मुस्कान बामने (Muskan Bamne) अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। तो आइए आज हम बात पाखी यानी मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की ही करते हैं…

Muskan Bamne

हम आपको बता दें कि अनुपमा धारावाहिक में पाखी शाह का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने (Muskan Bamne) खूबसूरती में काव्या को भी कड़ी टक्कर देती हैं। जी हां अनुपमा की रील लाइफ बेटी पाखी जो इस वक्त अनुपमा से थोड़ी नाराज चल रही है वो असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

वहीं मालूम हो कि मुस्कान बामने (Muskan Bamne) इंस्टाग्राम पर काफी अलग अलग अंदाज में ग्लैमरस लुक में देखने को मिल जाएंगी। मुस्कान के फैशन सेंस की बात करें तो वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

श्रद्धा कपूर संग काम का मिला चुका है मौका…

Muskan Bamne

मुस्‍कान बामने ने मुंबई आकर कई सीरियल में काम किया। इतना ही नहीं, मुस्‍कान बामने को कई फ‍िल्‍मों में काम करने का मौका मिला जिनमें श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म ‘हसीना पारकर’ मुख्‍य है। इसके अलावा वह 2018 में आई फ‍िल्‍म हेलीकॉप्‍टर ईला में भी अभिनय किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

मुस्कान एक्टिंग के साथ करती हैं डांस…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

मुस्‍कान बामने के फैंस जानते हैं कि वह जितनी अच्‍छी अदाकारा हैं उतनी ही शानदार डांसर भी हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और यहां उनकी लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी दिलकश तस्‍वीरें और डांस वीडियोज साझा करती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अनुपमा यानि रूपाली गांगुली के साथ डांस (Rupali Ganguly Dance Video) करते हुए वीडियो डाला था जोकि काफी वायरल हुआ था। वीडियो में मुस्‍कान, बा और अनुपमा के साथ ‘पिया तू अब तो आजा’ गाने पर डांस कर रही हैं।

Muskan Bamne

कई धारावाहिक में कर चुकी हैं काम…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

Muskan Bamne

बता दें कि मुस्कान अनुपमा से पहले ‘बकुला बुआ का भूत’ और ‘सुपर सिस्टर्स’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं, और वह ‘सुपर सिस्टर्स’ को अपना फेवरेट शो बताती हैं। मुस्कान कहती है कि ‘सुपर सिस्टर्स’ में, मैंने एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था। यह शो दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके पास जादुई सुपर पावर होती है, जिसका इस्तेमाल वे आम लोगों की मदद करने के लिए करती थी। यह मेरा पसंदीदा है क्योंकि मुझे हरियाणवी बोलने का मौका मिला और मेरा किरदार भी थोड़ा जिद्दी था। इसे करने में मजा आया।

Back to top button