बॉलीवुड

अभिनेत्रियों की ग़रीबी और उनकी सुंदरता का फ़ायदा उठाकर अश्लील फिल्में बनाते थे राज कुंद्रा – जोया

पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पोर्न फ़िल्म मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 14 दिन के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। वही दूसरी तरफ लगातार कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स राजकुंद्रा पर आरोप लगा रही हैं।बता दें कि अबतक राज कुंद्रा की कंपनी पर जबर्दस्ती न्यूड सीन और अश्लील फिल्में करवाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगा चुका है।

Zoya Rathor Hot Actress

हाल ही मेें ‘हॉटहिट्स’ नामक ऐप्प और अन्य वेबसाइट्स के लिए कई बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जोया राठौड़ (Zoya Rathore) ने भी राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, “राज कुंद्रा एक्ट्रेस की आर्थिक तंगी का फायदा उठाते थे। वे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को छोटी-छोटी कहानी और वेब सीरीज देते थे और ये डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हम जैसे स्ट्रगल कर रही एक्ट्रेसेस को अश्लील फिल्म में काम करने के लिए साइन करते थे। वही ये उन एक्ट्रेसेस को भी लेते थे जिसकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोविंग हुआ करती थी।”

Zoya Rathor Hot Actress

जोया राठौड़ बताती हैं कि, “मुझे उमेश कामथ ने संपर्क किया था। फोन कर उसने मुझसे कहा था कि हम एक बेहद बोल्ड फिल्म बना रहे हैं। तुमने जो अभी तक बोल्ड फिल्में की है ये उससे कही ज्यादा बोल्ड होने वाली है। और उमेश कामथ ने मुम्बई से बाहर होने की बात कह कर जोया को ऑफिस में मिलने की बजाय उसे वॉट्सऐप कॉल के जरिए ही न्यूड ऑडिशन करने की पेशकश की थी मगर जोया ने इससे इनकार कर दिया था। इसके बावजूद उमेश कामथ उससे बार बार काम के ऑफर को लेकर फोन किया करता था।”

Zoya Rathor Hot Actress

इसके लिए वो जोया को बाकी एक्ट्रेसेस से ज्यादा फीस देने के लिए भी कह रहा था। जोया के मुताबिक बाकी एक्ट्रेस को रोजाना 10 हजार रुपए मिलते थे। वहीं, जोया को रोजाना 20 हजार रुपए देने की की बात कही गई थी। साथ ही साथ जोया ने ये दावा किया कि ‘रॉय’ नामक एक शख्स भी हॉटशॉट्स के लिए काम करता था और उसके फोन भी जोया को अक्सर आया करते थे।

Zoya Rathor Hot Actress

रॉय ने जोया को कहा था कि वो यूके बेस्ड है और वो हॉटशॉट्स के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर न्यूड वेब सीरीज बना रहा है जिसमें पूरी तरह से न्यूडीटी होगी और यही वजह है कि उसे प्रतिदिन काम के हिसाब से 70,000 रुपये तक मिलेंगे। लेकिन जोया लगातार इस काम के लिए मना करती रही।

Zoya Rathor Hot Actress

बता दे कि, जोया अब बोल्ड फिल्मों और वीडियोज में काम करती हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं, सौभाग्यवती भव और फियर फाइल्स जैसे शोज में काम किया था। वहीं ज़ोया राठौर ने साल 2015 में “मदमस्त बरखा” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

Back to top button