बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर का वर्कआउट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने। देखें तस्वीरें…

जाह्नवी कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जो श्रीदेवी और बोनी कपूर की पुत्री हैं। जाह्नवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘धड़क’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए ‘जी सिने पुरस्कार’ मिला था। बता दें कि जाह्नवी कपूर सिर्फ़ अपनी पहली ही फ़िल्म में हिट साबित नहीं हुई, अपितु अपनी फिटनेस को लेकर भी वो काफी सजग रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें रोजाना जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Janhavi Kapoor

बता दें कि बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने जब से बॉलीवुड डेब्यू किया है। क़भी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट गई थी और उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें व वीडियो आएं दिन शेयर करती रहती हैं।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

जाह्नवी कपूर को उनके शानदार फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। लेकिन जब वह जिम के लिए जाती हैं तब भी वह अपना बेस्ट लुक देने की कोशिश करती हैं। आए दिन वह अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आती हैं।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

जाह्नवी को जिम के बाद रोजाना स्पॉट किया जाता है। इस दौरान पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन जाह्नवी की जिम लुक की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

गौरतलब हो कि एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में भले ही कितना ही बिजी रहें लेकिन वो जिम जाना नहीं भूलती हैं। यही वजह है कि उनकी गिनती इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में होती है। फिल्मों में वह अपने फिगर से लोगों को घायल करने काम करती रहती हैं।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

जाह्नवी कपूर ज्यादातर जिम के लिए शॉर्ट्स पहनती हैं। उनका जिम लुक लोगों को काफी पसंद आता है। हालांकि, कई बार वह अपने जिम आउटफिट के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास गुड लक जेरी और दोस्ताना- 2 जैसी फिल्में हैं।

Janhavi Kapoor

दोस्ताना-2, साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है।

Janhavi Kapoor

Janhavi Kapoor

वहीं आज़कल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor Video) का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जाह्नवी ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by J A N H V I I K R (@janhviikr)

Back to top button