बॉलीवुड

ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने सल्लू मियां के साथ काम न करने की खाई है कसम। जानिए…

इन अभिनेत्रियों ने सलमान खान के साथ फ़िल्म करने से कई बार किया मना। जानिए कौन कौन है इसमें शामिल...

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग उनकी फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज के समय में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सलमान के साथ काम करने के लिए तरसती है और सलमान के साथ काम करने का सपना देखती है। इन से हटकर कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जिन्होंने सलमान के साथ काम ना करने की कसम तक खाई हुई है।

Actresses Who never worked with salman Khan

आज हम आपको कुछ ऐसी की अभिनेत्री के बारे में बताएंगे। तो आइए जानते हैं पूरी कहानी…

Actresses Who never worked with salman Khan

सोनाली बेंद्रे…

sonali bendre

 

सोनाली और सलमान खान ने एक साथ तीन फिल्में की है लेकिन साल 2000 के बाद उन्होंने एक साथ काम नहीं किया। इसी साल सलमान का हिरण शिकार मामले में नाम आया था। जिसके बाद से ही सोनाली ने सलमान के साथ काम नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण…

Actresses Who never worked with salman Khan

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे अमीर और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘बॉलीवुड की मस्तानी’ ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में की है। आपको बता दें कि दीपिका ने सलमान के साथ की जाने वाली लगभग पांच फिल्मों को मना करा दिया है।

कंगना रनौत…

Actresses Who never worked with salman Khan

कंगना बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वह अपने अटपटे बयानों को लेकर हर समय चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि कंगना फिल्म करने से पहले उसके बारे में बहुत कुछ रिसर्च करती हैं और कुछ ही फिल्में करती है। मालूम हो कि कंगना को फिल्म सुल्तान के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था।

अमीषा पटेल…

Actresses Who never worked with salman Khan

अमीषा पटेल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से हैं। फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा ने आज तक सलमान के साथ काम नहीं किया है। उन्हें सलमान के साथ काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर भी मिले लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

अमृता राव…

Amrita Rao

 

फिल्म विवाह में दमदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री अमृता राव की सलमान खान के साथ फिल्में नहीं करती हैं। आपको बता दें कि अमृता को सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था। उन्हें इस फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभाना था।

Back to top button