बॉलीवुड

कुछ मिनटों का आइटम सॉन्ग करने के करोड़ों रुपए लेती हैं हीरोइनें, जाने कौन है सबसे महंगी

बॉलीवुड फिल्मों और गानों का बहुत पुराना नाता रहा है। यहां बनने वाली लगभग हर फिल्म में आपको एक न एक गाना जरूर देखने को मिल जाएगा। कई बार ये गाने फिल्म की कहानी के अनुरूप होते हैं तो कभी बस यूं ही एड कर दिए जाते हैं। फिल्मों में गाने जोड़ने का एक बड़ा लाभ इनके पॉपुलर होने पर फिल्म को फ्री की पब्लिसिटी मिलना होता है। फिर पिछले कुछ समय से तो फिल्मों में एक आइटम नंबर एड करने का ट्रेंड भी चल पड़ा है।

Kareena

कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों में एक तड़कता भड़कता आइटम सॉन्ग रखना पसंद करते हैं। इससे उनकी फिल्म का ग्लैमर और भी बढ़ जाता है। साथ ही फिल्म का अच्छा खासा प्रमोशन भी हो जाता है। इन आइटम सॉन्ग की बदौलत आइटम गर्ल का भी जन्म हुआ है। आजकल छोटी हो या बड़ी हर अभिनेत्री फिल्मों में आइटम नंबर कर लेती है। कुछ मिनटों के इस आइटम सॉन्ग के बदले इन अभिनेत्रियों को अच्छी खासी रकम मिल जाती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये हीरोइनें एक आइटम सॉन्ग के कितने रुपए लेती हैं।

करीना कपूर

kareena

करीना बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम है। उनकी गिनती टॉप की अभिनेत्रियों में होती है। इसके बावजूद उन्होंने फिल्म में आइटम नंबर करने से परहेजन नहीं किया। उनका पहला आइटम सॉन्ग दोन फिल्म का ‘ ये मेरा दिल प्यार का दीवाना’ था। इसके बाद वे फेविकोल से, हलकट जवानी जैसे गानों भी आइटम नंबर करते नजर आई। करीना एक आइटम सॉन्ग करने का 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

मलाइका अरोड़ा

malaika

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री मानी जाती हैं। वे फिल्मों में अभिनय के लिए कम और अपने आइटम सॉन्ग के लिए अधिक जानी जाती हैं। चल छैया छैया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक मलाइका ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग्स किए हैं। वे एक गाने के 1 करोड़ रुपए लेती हैं।

सनी लियोनी

sunny leone

कभी एडलट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी सनी लियोनी आज बॉलीवुड में जाना पहचान चेहरा बन चुकी हैं। वैसे तो वे फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस भी नजर आती हैं, लेकिन इंडस्ट्री में उनकी डिमांड आइटम नंबर के लिए ज्यादा है। सनी ने अपने फिल्मी करियर में कई हीट आइटम नंबर दिए हैं जिसमें बेबी डॉल में सोने दी, लैला तेरी ले लेगी, पिंक लिप्स, देसी लुक, लैला मैं लैला जैसे गाने शामिल हैं। सनी इन आइटम सॉन्ग का 3 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

मल्लिका शेरावत

Mallika

मल्लिका शेरावत की गिनती भी बॉलीवुड की हॉट आइटम गर्ल्स में होती है। जलेबी बाई से लेकर मैया मैया तक मल्लिका शेरावत ने कई हॉट आइटम नंबर किए हैं। सूत्रों की माने तो वे एक गाने के 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

बिपाशा बासु

bipasha basu

बिपाशा बासु ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। इसके साथ ही वे आइटम सॉन्ग करने के लिए भी जानी जाती हैं। बीड़ी जलई ले, बिल्लो रानी, टच मई कुछ ऐसे आइटम सॉन्ग्स हैं जिन्हें लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। बिपाशा इनके लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

वैसे आपकी फेवरेट आइटम गर्ल कौन सी है?

Back to top button