बॉलीवुड

अपने कुत्तों से बेहद प्यार करते है ये बॉलीवुड सितारें, CM योगी का भी नहीं कोई तोड़, देखें फोटोज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक फायरब्रांड नेता के रूप में जाने जाते हैं. वे केवल यूपी के सीएम है, लेकिन इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है और उनके काम करने के अंदाज का हर कोई दीवाना है. इन दिनों इंटरनेट पर योगी आदित्यनाथ का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी उनके पालतू कुत्ते गूल्लू के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

cm yogi pet

बता दें कि, सीएम योगी का पालतू कुत्ता अभी बहुत छोटा सा है. सावन के पहले सोमवार के दिन जब योगी गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद बाहर आए तब काला लैब्राडोर पिल्ला गुल्लू उनका अभिवादन करने के लिए दौड़ पड़ा. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उन्हें प्यार से दुलारा और उसे बिस्किट भी खिलाया.

cm yogi pet

बता दें कि, योगी आदित्यनाथ के पास पहले से एक कालू नाम का कुत्ता है और वो बड़ा है. कई सालों से कालू योगी के साथ है. वे उसे काफी प्यार करते है और सीएम योगी जब भी गोरखपुर में आते हैं और मंदिर में प्रातः भ्रमण के लिए निकलते हैं तो वह कालू को पुचकारते है और उसे दुलारते है.

cm yogi pet

योगी की इन तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें पेट लवर भी कह रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही फ़िल्मी सितारों के बारे में भी बताने जा रहे है योगी जी की तरह पेट लवर्स हैं.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में नाम कमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस एवं अपने पालतू
कुत्तों के साथ.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली…

anushka sharma

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी कुत्तों से बहुत प्यार है. दोनों के घर में भी कई कुत्ते है. एक्ट्रेस तो एनिमल वेलफेयर प्रोग्राम से भी जुड़ी हुई है.

anushka sharma

आलिया भट्ट…

alia bhatt

हिंदी सिनेमा में आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से कम समय में ही बड़ी पहचान बना ली है. आलिया भट्ट अपनी बिल्ली के बेहद क्लोज है. वे अपनी इस पालतू बिल्ली के साथ अब तक कई फोटोशूट भी करा चुकी हैं.

अक्षय कुमार…

akshay-kumar

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने भी अपने घर में कुत्ते पाल रखे है और वे भी एक पेट लवर है. अक्षय कुमार को इस तस्वीर में उनके पालतू कुत्ते के साथ देखा जा सकता है. वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल भी कुत्ते को दुलार रही है.

सलमान खान…

salman khan

अभिनेता सलमान खान भी पेट लवर है. सलमान खान का एक कुत्ता कुछ महीनों पहले मर गया था और वे उसे बेहद प्यार करते थे. सलमान ने खुद अपने कुत्ते के मरने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी और दुःख जताया था.

मलाइका अरोड़ा

malaika arora

इस तस्वीर से आप साफ़ समझ सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा अपने पालतू कुत्ते से कितना प्यार करती हैं. वे अक्सर इसके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर…

saif ali khan

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान को भी आप उनके पालतू कुत्ते के साथ देख सकते हैं. दोनों को इससे बेहद लगाव है.

Back to top button