बॉलीवुड

जावेद अख्तर के मानहानि मामले में बुरी फंसी कंगना, कोर्ट में पेश न होने पर जारी होगा वारंट

जावेद अख्तर ने पिछले साल कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था और मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना को पेश होने को कहा था। हालांकि कंगना ने कोर्ट में पेश होने से मना कर दिया था। वहीं अब इस केस में ताजा अपडेट आया है। जानकारी के अनुसार अगर कंगना अगली तारीख पर कोर्ट के सामने उपस्थित नहीं होती हैं। तो उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया जाएगा। यानी कंगना को हर हालत में अब कोर्ट में पेश होना ही होगा।

Javed Akhtar

क्या है पूरा मामला

javed akhtar and kangana ranaut

कंगना ने जावेद अख्तर पर कई बार टिप्पणी की है। जिसमें इन्होंने जावेद अख्तर पर कई तरह के इल्जाम लगाए थे। कंगना की तरफ से कहा गया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया था और रितिक रोशन के खिलाफ कोई भी बयान न देने को कहा था। कंगना के अनुसार जब वो जावेद अख्तर के घर गई थी। तो उन्होंने कहा कि लड़की तुझे पता नहीं तो किन लोगों से पंगा ले रही है। कंगना ने कई बार जावेद अख्तर ओर उनके बीच हुई इस मुलाकात का जिक्र किया है।

javed akhtar and kangana ranaut

कंगना की ओर से बार-बार की जा रही इन्हीं टिप्पणी से तंग आकर जावेद अख्तर ने इनके खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही थी।जावेद अख्तर ने केस दर्ज करते हुए कंगना पर उनके बारे में झूठे बयान देने और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। इन्होंने नवंबर 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। वहीं 25 मार्च को कंगना को बेल मिल गई थी। लेकिन ये केस अभी भी पेंडिंग है।

kangana

इससे पहले कंगना ने मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश होने से स्थायी छूट का अनुरोध करते हुए एक याचिका दायर की थी। वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए दायर याचिका में कंगना ने कहा था उन्हें अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए देश के साथ साथ विदेश यात्राएं करने की जरूरत है।

kangana ranaut

उन्हें नियमित रूप से अदालत में पेश होने के लिए बहुत दूर की जगहों से मुंबई आना पड़ेगा। इससे उन्हें तो परेशानी होगी ही साथ ही वो फिल्मों को दी अपनी कमिटमेंट नहीं पूरी कर पाएंगी। इससे उन्हें और प्रोडक्शन हाउस को बहुत ही आर्थिक क्षति पहुंचेगी। गैर मौजूदगी मुकदमें की कार्यवाही के रास्ते में नहीं आएगी और वो अपने वकील के माध्यम से पेश होंगी।

पासपोर्ट पर भी अटकी थी बात

kangana-ranaut

पिछले महीने कंगना अपना पासपोर्ट रिन्यू कराने लगी थी। कंगना को धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट जाना था। लेकिन उन पर चल रहे मामलों की वजह से उन्हें इजाजत नहीं मिल रही थी।

KANGANA

कंगना रनौत जल्द ही ‘थलाइवी’ (Thalaivi) फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन कोरोना के कारण ये फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। अभिनेत्री के अनुसार जैसे ही सरकार द्वारा सिनेमा हॉल खोल दिए जाएंगे वो अपनी इस फिल्म को रिलीज कर देंगी। वहीं इस समय कंगना फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्मी की शूटिंग कुछ ही दिनों में खत्म होने वाली है।

Back to top button