बॉलीवुड

बिना शादी प्रेग्नेंट हो गई थी ये हीरोइन, अकेले संभाल रही 2 साल का बेटा, मंगेतर ने किया ब्रेकअप

मां बनने का सुख दुनिया के सबसे बेहतरीन सुखों में से एक होता है। अधिकतर महिलाएं शादी के बाद मां बनना पसंद करती हैं। लेकिन कुछ लड़कियां अपनी मर्जी से या गलती से शादी के पहले ही मां बन जाती है। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी शामिल हैं।

amy jackson and akshay kumar

एमी को हम सभी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म सिंग इज ब्लिंग में देख चुके हैं। इसके अलावा वे फ्रीकी अली, देवी सहित कई साउथ फिल्मों में भी नजर आई हैं। उन्हें सलमान खान की फिल्म दबंग-3 के लिए भी अप्रोच किया गया था।

amy-jackson

एमी ने 2012 में एक दिवाना था फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे राज बब्बर और स्मिता पाटील के बेटे प्रतीक बब्बर संग नजर आई थी। फिल्म के दौरान दोनों के लव अफेयर के चर्चे भी बड़े होते थे। हालांकि बाद में एमी ने ब्रेकअप कर लिया था। इस ब्रेकअप से प्रतीक बहुत उदास थे। बताया जाता है कि इस ब्रेकअप के बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ‘मेरी जिंदगी में एक सूनापन था। जब दिल टूटा तो वह दौर बहुत बुरा था। मुझे बस यह सोच के डर लग रहा था कि अब में रिलेशनशिप में नहीं हूं।’

amy jackson and Prateik Babbar

प्रतीक बब्बर से ब्रेकअप के बाद एमी की लाइफ में जॉर्ज पानायिटू (Amy Jackson) की एंट्री हुई। दोनों 2015 में मिले थे और तभी से रिलेशनशिप में थे। फिर जनवरी 2019 को जॉर्ज ने एमी को प्रपोज किया। दोनों की सगाई हो गई। हालांकि दोनों की शादी हो पाती इसके पहले ही एमी प्रेग्नेंट हो गई। मार्च 2019 में उन्होंने घोषणा कर बताया कि वे जॉर्ज पानायिटू के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

amy jackson

अब हाल ही में खबर आ रही है कि बिन शादी मां बनी एमी जैक्सन का उनके मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से ब्रेकअप हो गया है। एमी ने तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉर्ज के साथ वाली सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी। हालांकि उनके द्वारा अभी तक अपने टूटे रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। एमी के बेटे का नाम एंड्रियास है। वह अभी दो साल का ही है। एमी जॉर्ज से सगाई के कुछ महीने बाद ही गर्भवती हो गई थी।

amy jackson

बीच में खबर आ रही थी कि एमी और जॉर्ज जल्द शादी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा होने के पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। एमी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बेटे एंड्रियास के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इसके अतिरिक्त वे ब्रांड प्रमोशनल और शूटिंग से संबंधित पोस्ट भी साझा करती रहती हैं।

amy jackson

एमी का फिल्मी करियर ठीक ठाक ही रहा है। उन्हें अभी बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाने के लिए और भी समय लग सकता है। वैसे वे इसके लिए बहुत मेहनत भी कर रही हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। वे 2009 में मिस टीन वर्ल्ड कॉम्‍प्टिशन जीत चुकी हैं। वहीं मिस टीन लिवरपूल और मिस टीन ग्रेट ब्रिटेन का ताज भी वे अपने नाम कर चुकी हैं।

Back to top button