बॉलीवुड

कितनी बदनामी हो रही है, इसका अंदाजा भी है तुम्हें?’ पति की काली करतूतों पर भड़की शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा की पॉर्न फिल्म मामले की गिरफ़्तारी के चलते शिल्पा शेट्टी की बड़ी बदनामी हो रही है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मुंबई कोर्ट द्वारा उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया था, बाद में इस अवधि को बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया। आज इस मामले में आगे की सुनवाई होना है। इस बीच क्राइम ब्रांच जितना हो सके इस केस की छानबीन में लगी हुई है। इसके चलते रोज ही नए नए खुलासे भी हो रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के साथ साथ उनकी बीवी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी। इसके लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम शिल्पा के घर राज को लेकर गई थी। यहां दोनों को सामने सामने बैठकर कई सलाव जवाब किए गए। इस दौरान शिल्पा बहुत ज्यादा टेंशन और गुस्से में दिखी। उन्होंने अपनी सारी भड़ास राज के ऊपर निकाल दी। बताया जा रहा है कि इस पूछताछ के दौरान शिल्पा और राज के बीच बहुत झगड़ा भी हुआ।

शिल्पा इस दौरान इतनी डरी हुई थी कि उन्होंने क्राइम ब्रांच के सामने की राज से बहस स्टार्ट कर दी। सूत्रों की माने तो शिल्पा ने राज से कहा कि ‘ये सब करने की क्या जरूरत थी? इसके चलते इंडस्ट्री में परिवार की कितनी बदनामी हुई है.. इसका अंदाजा भी है तुम्हें?’

शिल्पा यहीं नहीं रुकी, उन्होंने राज को और फटकार लगते हुए कहा ‘इस बदनामी की वजह से हमारे कई एंडोर्स टूट गए। परिवार पर इसका बहुत प्रभाव पड़ा है। आखिर इस मुकाम पर आकर ये सब करने की तुम्हें क्या जरूरत थी?’

गौरतलब है कि राज के पॉर्न फिल्म वाले केस को लेकर शिल्पा के परिवार की बहुत बदनामी हो रही है। इसका असर ये हुआ कि शिल्पा का जिन भी ब्रांडस के साथ टाई-अप था वह भी अब टूटने लगा है। अब कोई भी ब्रांड, शो या फिल्म उन्हें अपने साथ शामिल करने में डर रही है। इसकी एक वजह ये भी है कि क्राइम ब्रांच को शक है कि राज के इन काले धंधों की जानकारी शिल्पा को पहले से ही थी। हालांकि इसमें शिल्पा का कितना हाथ है इस बात का खुलासा बाद में ही हो सकेगा।

shilpa shetty

बताया जा रहा है कि पूछताछ के समय शिल्पा फफक फफक कर रोने लगी थी। वे इस दौरान बहुत दुखी थी। उन्होंने दो घंटों तक पुलिस के सवालों के जवाब दिए। शिल्पा को दुखी देख पति ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की, लेकिन शिल्पा का गुस्सा इतना जीदा था कि उन्होंने राज की एक न सुनी। आलम ये था कि बचाव के लिए शिल्पा को दोनों के बीच में आना पड़ा। ये सभी जानकारी मुंबई क्राइम ब्रांच के एक बड़े अधिकारी द्वारा दी गई है।

raj kundra

पुलिस ने गुरुवार को राज के ऑफिस पर छापा भी मारा था। यहां उन्हें एक खुफिया अलमारी मिली जिसके अंदर कुछ ऐसे दस्तावेज थे जिस पर शिल्पा के साइन थे। फिर कुछ समय बाद शिल्पा ने कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा भी दे दिया। ऐसे में पुलिस का शिल्पा पर शक भी गहराते जा रहा है।

Back to top button