बॉलीवुड

ऐसा है मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी का घर, सैर करने पहुंचें थे कृष्णा अभिषेक, देखें फोटोज

एक बार फिर से करोड़ों भारतीयों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ आ रहा है. शो की वापसी तय हो गई है और शो के साथ अब दिग्गज़ कॉमेडियन सुदेश लहरी भी जुड़ गए हैं. बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी थी.

the kapil sharma show

बता दें कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ जनवरी 2021 के बाद किसी कारणों से बंद हो गया था. वहीं इसके बाद में लॉक डाउन भी लग गया था और इस दौरान शूटिंग भी बंद थी. हालांकि अब करीब 7 माह के बाद शो वापसी कर रहा है और सो के साथ नए कलाकार भी जुड़ गए है. सुदेश लहरी के शो से जुड़ने से फैंस भी काफी खुश है और फैंस सुदेश लहरी के बारे में जानने को लेकर उत्सुक है. ऐसे में आज हम आपको सुदेश के मुंबई वाले घर की ख़ूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

sudesh lehri and krushna abhishek

ख़ास बात यह है कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ के माध्यम से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी फिर से कॉमेडी में तहलका मचाने के लिए तैयार है. इससे पहले भी दोनों साथ काम कर चुके हैं और दोनों कॉमेडियन के बीच एक ख़ास बॉन्डिग देखने को मिलती है. बता दें कि, कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक सुदेश लहरी का घर देखने के लिए पहुंचे थे. दरअसल, सुदेश ने हाल ही में मुंबई में एक छोटा सा खूबसूरत घर बनवाया है जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

sudesh lehri

बता दें कि, सोशल मीडिया पर सुदेश लहरी काफी सक्रिय पाए जाते हैं. वहीं वे यूट्यूब पर भी अपनी बेटी के साथ वीडियो अपलोड करते रहते हैं. अक्सर यूट्यूब वीडियो में भी सुदेश अपने घर की झलक दिखाते रहते हैं. बता दें कि, मुंबई में वे शहर के बीचों-बीच एक 4 बीएचके अपार्टमेंट के मालिक हैं. हाल ही में उनके घर से उनकी कुछ तस्वीरें कृष्णा अभिषेक के साथ वायरल हो रही है.

sudesh lehri

जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में खरीदे गए इस घर का काम अभी भी जारी है. उनके घर के मुख्य प्रवेश द्वार पर ही उनका रिकॉर्डिंग स्टूडियो है. यहां से आस-पास का और पूरे शहर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

sudesh lehri

इस 4 बीएचके घर में बहुत सारी जगह है और घर काफी भव्य है. इसके चलते कृष्णा अभिषेक ने सुदेश के घर की तुलना ‘7-सितारा प्रॉपर्टी’ से की है.

sudesh lehri

घर में बेहद लग्जरी सोफा भी लगे हुए है. वहीं घर की दीवारें भी काफी ख़ूबसूरत है और दीवारों एवं सोफा सेट का रंग कहीं-कहीं एक सरीखा है. घर में क बड़ा सा प्रोजेक्टर सेट भी है.

sudesh lehri

बता दें कि, कृष्णा अभिषेक ने इस दौरान सुदेश लहरी के घर पर खाना भी खाया. इसकी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जानकारी के मुताबिक़, दोपहर का खाना सुदेश की पत्नी ममता द्वारा तैयार किया गया था. कृष्णा अभिषेक ने मजाक करते हुए कहा था कि सुदेश ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया है.

sudesh lehri

कृष्णा ने सुदेश के पूरे परिवार के साथ भी एक तस्वीर खिंचवाई. सुदेश ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा था कि, ”हम साथ साथ है.”

sudesh lehri

Back to top button