बॉलीवुड

पुलिस पूछताछ में टूट चुकी थीं शिल्पा शेट्टी, फफक-फफक कर रो पड़ीं, पति राज के साथ भी हो गया झगड़ा

राज कुंद्रा का केस हर दिन नए-नए मोड़ ले रहा है. 23 जुलाई को अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया है. इस केस में जहां राजा कुंद्रा पर पूरी तरह से शिकंजा कस दिया गया है, वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी भी पति की गिरफ़्तारी से बहुत परेशान है और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि इस मामले में क्या किया जाए.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था. राज की गिरफ्तारी सोमवार रात को उनके घर से हुई थी. इस मामले में 11 अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया गया है. पति की गिरफ़्तारी के बाद से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

shilpa shetty and raj kundra

बता दें कि, अभी तक इस बात की जानकारी तो सामने नहीं आई है कि शिल्पा को उनके पति के इस काले कारनामे के बारे में जानकारी है या नहीं. लेकिन बताया जा रहा है कि शिल्पा, राज कुंद्रा के साथ कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर भी हैं. शिल्पा शेट्टी के नाम पर 23 कंपनियां हैं और उनके पति नौ कंपनियों पर मालिकाना हक रखते हैं.

राज कुंद्रा का गंदे कामों का भांडा फूटने के बाद पुलिस के निशाने पर शिल्पा शेट्टी भी बनी हुई है. शुक्रवार को मुंबई पुलिस राज को उनके घर ले गई थी और पुलिस ने राज की मौजूदगी में शिल्पा शेट्टी से इस मामले में कड़ी पूछताछ की थी. इस दौरान पुलिस को जवाब देते-देते शिल्पा शेट्टी फूट-फूट कर रोने लगी थी. वहीं अपने पति का बचाव करते हुए शिल्पा ने कहा कि उनके पति अश्लील फ़िल्में नहीं बनाते है बल्कि वो तो इरोटिक फ़िल्में बनाते हैं.

shilpa shetty

बताया जा रहा है कि जब पुलिस राज को अपने साथ लेकर शिल्पा से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची थी तो इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी बहसबाजी हो गई थी. पति की हरकतों से शिल्पा साफ़ तौर पर बहुत निराश और नाराज नज़र आई. पुलिस ने कई घंटों तक इस दौरान शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की और उनसे इस केस में काफी सवाल किए गए.

शिल्पा ने पुलिस को बताया कि उन्हें हॉटशॉट एप के बारे में जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुलिस की कड़ी और लंबी पूछताछ के दौरान शिल्पा डरी और सहमी हुई थी. वहीं वे इस दौरान काफी घबरा भी गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस और अपने पति के सामने ही शिल्पा अपने आंसूओं को रोक नहीं पाई और वे रो पड़ीं.

shilpa shetty

पुलिस के सामने शिल्पा काफी घबराई, सहमी, हताश और परेशान नज़र आईं. वहीं जब मुंबई पुलिस एक्ट्रेस का बयान दर्ज कर रही थी तब भी शिल्पा पूरी तरह से टूट चुकी थीं. बता दें कि, मुंबई क्राइम ब्रांच भी इस केस में जुटी हुई है और वह यह पता लगाने के प्रयास में है कि, पति राज के इस कारोबार में उनका क्या रोल है.

Back to top button