बॉलीवुड

बिना हेलमेट के स्कूटी चला रही थी उर्वशी रौतेला, सामने खड़ा था पुलिसवाला, देखें फिर आगे क्या हुआ

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और अपने वीडियोज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वे कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपनी महंगी-महंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती है. बता दें कि, सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी सक्रिय पाई जाती है और उनकी सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर फिलहाल उर्वशी रौतेला का एक विद्ये खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें इस बार फैंस नए और बिलकुल अलग अंदाज में देख रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी पुलिस से बात कर रही है और वे स्कूटी पर बैठी हुई है. साथ ही आस-पास काफी लोग भी जमा है.

urvashi rautela

इस वीडियो को उर्वशी के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. जिसमें उर्वशी देसी अवतार में नज़र आ रही हैं. दरअसल, बात यह है कि उर्वशी बिना हेलमेट पहने हुए स्कूटी चला रही थी और रास्ते में उन्हें पुलिसकर्मी ने रोक लिया. पुलिसकर्मी एक्ट्रेस को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की जानकारी देने लगा. इसके बाद उर्वशी ने पुलिस को कागजात दिखाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी का यह वीडियो जोर शोर से वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है इस वीडियो को खुद अभिनेत्री ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. अपने एक्सप्रेशन से किसी को भी कंफ्यूज कर देने वाली उर्वशी ने इस बार भी फैंस का दिल जीत लिया. वे पुलिस को कागज दिखाकर बाद में अपनी गाड़ी से चलते बनी.

urvashi rautela

अब अगर आप यह सोच रहे है कि एक्ट्रेस ने सच में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल ऐसा कुछ रियल लाइफ में नहीं हुआ है. बल्कि यह तो रील लाइफ का हिस्सा है. यह वीडियो उर्वशी की आगामी फिल्म से जुड़ा हुआ है. वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, लंबे समय से फिल्मों से दूर रही उर्वशी फिलहाल किसी आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रही है, जिसकी वो शूटिंग कर रही है. इस वायरल वीडियो में आस-पास जो भीड़ देखने को मिल रही है वो भी उनकी इस शूटिंग का ही एक हिस्सा है.

urvashi rautela

इस वायरल वीडियो में उर्वशी का देसी अवतार फैंस को खूब रास आ रहा है. उन्हें इस वीडियो में सलवार सूट और खुले बालों में देखा जा सकता है, जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि, अब तक उर्वशी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वे करीब 8 साल से फिल्म इंडस्ट्री से जुडी हुई है. वहीं इंस्टाग्रम पर उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. यहां एक्ट्रेस को करीब 4 करोड़ (39.2 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर उसे वायरल होने में ज़रा भी देरी नहीं लगती है.

urvashi rautela

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. उन्होंने अरब के स्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ (Versace Baby) म्यूजिक वीडियो में काम किया था जो कि काफी हिट हुआ था. वहीं उर्वशी रौतेला अब रणदीप हुड्डा के साथ जिओ स्टूडियोज की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में नज़र आने वाली हैं. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि वे अब तमिल सिनेमा में भी एक बिग बजट फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक़ तमिल डेब्यू फिल्म में वे एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट का किरदार निभाएंगी. जबकि उर्वशी बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं.

Back to top button