बॉलीवुड

बहन की पालकी उठाते नज़र आए विक्की कौशल। देखें शादी की तस्वीरें…

एक समय असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं। कुछ सालों बाद ही उन्होंने कुछ फिल्मों में छोटे- मोटे किरदार निभाए। लेकिन साल 2015 में विक्की की किस्मत तब खुली जब उनके हाथ फिल्म ‘मसान’ लगी। इस फिल्म को खूब पसंद भी किया गया। यहीं से विक्की की किस्मत का सितारा भी चमका।

vicky kaushal

बता दें कि विक्की अपने रफ और टफ लुक के लिए फीमेल फैंस के बीच काफी फेमस हैं। उन्होंने धीरे-धीरे अपनी एक खास पहचान फैंस के बीच बना ली है। इतना ही नहीं विक्की सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। आए दिन वह नई नई तस्वीरें और वीडियोज साझा करते हैं जो अक्सर ट्रेंड में भी आती रहती है।

इसके अलावा विक्की कटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी साझा की गई तस्वीरों में कटरीना नजर आएं या ना आएं लेकिन फैंस उन्हें बीच में ले ही आते हैं। अब एक बार फिर विक्की सुर्खियों में आ गए हैं और अपनी कजिन की शादी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Vohra (@doctorupasanavohra)


बता दें कि विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल अपनी कजिन डॉक्टर उपासना वोहरा की शादी में नजर आए हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दुल्हन के भाई यानी विक्की कौशल शादी में काफी हैंडसम और खुश लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Vohra (@doctorupasanavohra)


वहीं बता दें, विक्की की कजिन उपासना वोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई वीडियोज और तस्वीरें साझा की हैं और शादी के समारोह की कुछ झलकियां दिखाई हैं। साझा की गई सभी तस्वीरों और वीडियोज में विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके भाई सनी कौशल भी इसमें शामिल हुए हैं। गौरतलब हो कि विक्की कौशल ने न सिर्फ भाई सनी कौशल के साथ शादी में भाग लिया बल्कि उन्होंने बहन की पालकी भी उठाई। विक्की की बहन ने इंस्टाग्राम पर विदाई का वीडियो शेयर किया है। इसमें विक्की कौशल अपनी बहन की पालकी को उठाते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Vohra (@doctorupasanavohra)

इसी दौरान उपासना वोहरा ने यह भावुक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “भाई का प्यार! आपके प्यार से मैं अभिभूत हूं।” इतना ही नहीं एक और वीडियो उन्होंने शेयर किया है जो की विदाई का ही है। इसमें वह नम आंखों से परिवार को अलविदा कह रही हैं। वहीं विक्की और सनी कौशल उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। वहीं गौरतलब हो कि विक्की कौशल ने फिल्म ‘मसान’ से साल 2015 में डेब्यू किया था। इसके बाद विक्की लगातार ‘संजू’, ‘राजी’, ‘उरी’, ‘मनमर्जियां’ और ‘भूत पार्ट वन’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा जल्द ही विक्की ‘इमोर्टल ऑफ अश्वत्थामा’, ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Back to top button