बॉलीवुड

2 महीने बाद जिम पहुंचे खेसारी लाल यादव, बोले- 25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा, Video वायरल

जिस तरह हिंदी फ़िल्मी के कलाकारों को देश दुनिया में जाना पहचाना जाता है उसी तरह भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों की भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आज के समय में भोजपुरी सिनेमा की जब भी बात होती है तो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम भी जरूर सामने आता है. खेसारी लाल यादव ने अपने काम से एक ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है.

खेसारी लाल यादव अब तक ढेरों हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. अपनी अदाकारी के साथ ही खेसारी लाल सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. वहीं खेसारी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा बटोरते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वे जिम में पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं.

अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले खेसारी लाल यादव फिलहाल अपने एक यूट्यूब वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में है. आप देख सकते है भोजपुरी सुपरस्टार जिम में हैं और वे जोरदार कसरत कर रहे हिन्. इस दौरान उन्हें यह कहते हुए सूना जा सकता है कि, ”25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा”. उनका यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे उनके मैनेजर विवेक ने शूट किया है. खेसारी जिम में कसरत कर रहे हैं और वे चेस्ट एक्सरसाइज कर रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के ज्यादातर गानों के लेखक अखिलेश कश्यप के यू-ट्यूब चैनल पर डाला गया है. इस वीडियो को अब तक 83 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में खेसारी ने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी है कि वे 2 माह के बाद जिम में आए है. बता दें कि, हाल ही में जब कोरोना महामारी की दूसरी लहर भारत में आई थी तो दोबारा से लॉक डाउन लगा दिया गया था.

khesari lal yadav

खेसारी लाल यादव ने कहा कि, तबीयत ठीक न होने के कारण वे जिम नहीं कर रहे थे. इससे पहले उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. बता दें कि, यह वीडियो हैदराबाद के किसी जिम का है. वीडियो की शुरुआत में खेसारी लाल यादव को चेस्ट एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. वे अपने मैनेजर के साथ बात कर रहे हैं और कहते हैं कि, ‘मजा आ गया जिम करके, 25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा. दो महीने हो गए हैं जिम छोड़े हुए. तबीयत खराब थी. अगर न होती तो अब तक…’


बता दें कि खेसारी लाल यादव अपने शरीर पर काफी ध्यान देते हैं. वे अपनी तगड़ी बॉडी से कई बॉलीवुड स्टार्स को भी मात देते हैं. वे अक्सर अपनी फिटनेस के कारण भी चर्चा में आ जाते हैं. इसका फायदा उन्हें अपनी फिल्मों में भी मिलता है जब वे बड़े पर्दे पर जबरदस्त बॉडी शेप में नज़र आते हैं. बता दें कि खेसारी ने अर्श से फर्श तक का सफ़र तय किया है. कभी वे बहुत गरीबी में जीवन यापन करते थे, जबकि आज वे एक आलीशान ज़िंदगी जीते हैं.

Back to top button