बॉलीवुड

जब शिल्पा शेट्टी के फोन से मां को गया था मैसेज, लिखा था- मैं राज कुंद्रा से तलाक ले रही हूं

इन दिनों शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें एप के जरिये दिखाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. सोमवार रात को शिल्पा के पति को उनके घर से अरेस्ट किया गया था. फिलहाल वे 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है. 23 जुलाई को अदालत ने उनकी पुलिस कस्टडी को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया था.

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी भी लोगों के निशाने पर बनी हुई है. पति के काले कारनामों की वजह से शिल्पा शेट्टी की भी खूब बदनामी हो रही है और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा सुनना पड़ रहा है. शिल्पा और राज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है और कपल को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. साथ ही दोनों को सोशल मीडिया यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

Raj

इस केस के सामने आने के बाद से राज और शिल्पा को लेकर कई तरह की बातें हो रही है और दोनों की निजी ज़िंदगी पर भी चर्चा हो रही है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जब शिल्पा शेट्टी के फोन से उनकी माँ को मैसेज गया था और उसमें लिखा था कि राज और मेरे बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हमारे झगड़े होते रहते हैं और मैं अब राज से तलाक लेना चाहती हूं. इस तरह का मैसेज मिलने के बाद शिल्पा की मां को बहुत बड़ा झटका लगा था और वे इसे लेकर काफी परेशान हो गई थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, शिल्पा शेट्टी के साथ एक बार बहुत बड़ा मजाक किया गया था जब वे डांस पर आधारित टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के सेट पर मौजूद थीं. बता दें कि, ‘सुपर डांसर’ में शिल्पा शेट्टी जज की भूमिका में देखने को मिलती है. उनके साथ ही शो में जज की कुर्सी पर अनुराग बासु और गीता कपूर भी नज़र आती हैं. एक बार गीता कपूर और अनुराग बासु ने शिप्रा के साथ मिलकर प्रैंक किया था. इसके बाद शिल्प और उनकी मां दोनों हैरान हो गई थीं.

shilpa shetty super dancer 3

बता दें कि, यह किस्सा साल 2019 से जुड़ा हुआ है. इस दौरान ‘सुपर डांसर’ का तीसरा सीजन चल रहा था और शो पर मेहमान के रूप में हिंदी सिनेमा की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान पहुंची थीं. फराह खान ने जज के रूप में भी शो में एंट्री ली थी. तब शिल्पा शेट्टी से सवाल पूछा गया था कि पति की वो कौन सी आदतें हैं जिससे वो सबसे ज्यादा परेशान रहती हैं ? इसी दौरान अनुराग बासु और गीता कपूर ने मिलकर शिल्पा के साथ बहुत बड़ा मजाक किया था.

जब शिल्पा सवाल का जवाब दे रही थी तब अनुराग और गीता ने शिल्पा का फोन लेकर उनकी मां को मैसेज भेज दिया था. मैसेज में लिखा था कि, ‘मेरा और राज का झगड़ा हो गया है, झगड़ा इतना बढ़ गया है कि अब मैं राज से तलाक चाहती हूं.’ इस बारे में शिल्पा को कोई खबर नहीं थी कि उनके फ़ोन से उनकी मां को इतना बड़ा मैसेज चला गया है. वहीं दूसरी ओर उनकी मां को जब यह मैसेज मिला तो वे इससे काफी परेशान हो गई थी और सोच में पड़ गई थी.

shilpa shetty

शिल्पा की मां ने तुरंत शिल्पा को फोन किया. उन्हें इसके बारे में पता चला तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर उनके साथ क्या हुआ है. बात बढ़ते देख अनुराग और गीता ने अपने प्रैंक के बारे में बता दिया. फिर शिल्पा ने मां को फोन लगाया और कहा कि उनके साथ मजाक किया गया है. शिल्पा ने कहा था कि, ”कभी मेरे फोन से ऐसा मैसेज आए कि मैं प्रेग्नेंट हूं और तलाक चाहती हूं तो समझ जाना ये प्रैंक है. क्योंकि अनुराग दादा सेट पर हैं.”

Back to top button