बॉलीवुड

गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद अब वायरल हो रहा है राज कुंद्रा के टीम के चैट्स

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से अभिनेत्रा गहना वशिष्ठ के लगातार कई सारे बयान सामने आ रहे हैं। जिनमें ये खुलकर राज कुंद्र का बचाव करते हुए नजर आई हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद गहना ने एक इंटरव्यू में राज का बचाव करते हुए पूनम पांडे पर निशाना साधा था। वहीं एक अन्य इंटरव्यू में गहना ने ये दावा किया था कि राज और वो एक फिल्म में शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे।

gehana vasisth

गहना ने ये बयान देते हुए कहा था कि राज बॉलीफेम नाम का एक ऐप लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। इस ऐप पर वह चैट शो, रियलटी शो, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्में आदि दिखाना चाहते थे। इस ऐप के कंटेंट पर बोल्ड सीन्स की कोई प्लानिंग नहीं थी। मैंने और राज ने कुछ स्क्रिप्ट्स डिस्कस की थी। इस डिस्कशन के दौरान एक स्क्रिप्ट में हमें शमिता शेट्टी को कास्ट करने का ख्याल आया।

खुद भी हुई थी गिरफ्तार

गहना वशिष्ठ को  7 फरवरी को गिरफ्तारी किया गया था और ये इस समय बेल पर बाहर आई हुई हैं। गहना की गिरफ्तारी से राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत और पोर्नोग्राफी से जुड़ा बड़ा नाम यश ठाकुर दोनों ही बेहद घबरा गए थे। इन दोनों के बीच हुई एक चैट सामने आई है। जिसे पढ़कर साफ लगता है कि ये दोनों गहना की गिरफ्तारी से खुश नहीं थे।

Gehana Vasisth

बता दें कि क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को 7 फरवरी, 2021 को गिरफ्तार किया था। गहना पर एक वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने का आरोप है। गहना को वेब सीरीज गंदी बात में भी देखा जा चुका है। वहीं उमेश कामत और यश ठाकुर को जब गहना वशिष्ठ की गिफ्तारी की खबर मिली तो ये दोनों बेहद ही डर गए और इनके बीच इस मामले को लेकर एक चैट भी हुई, जो कि इस प्रकार है।

raj-kundras-pa-umesh-kamat-and-yash-thakur-chats

raj-kundras-pa-umesh-kamat-and-yash-thakur-chats

raj-kundras-pa-umesh-kamat-and-yash-thakur-chats

यश ठाकुर ने उमेश कामत से कहा- गहना गिरफ्तार हो गई है। मुझे 8 लाख रुपये चाहिए आज रात तक उसको छुड़वाने के लिए।

उमेश कामत- लेकिन बैंक से निकालेंगे कैसे? अभी उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। आप बताओ क्या करूं?

यश ठाकुर- मीडिया ने न्यूज पब्लिश कर दी है। ये अब लंबा लफड़ा है।

उमेश कामत- Nuefliks का नाम आया क्या?

यश ठाकुर- नहीं अब तक तो नहीं, पर वो कोर्ट में जाएगी तो सबका नाम बता देगी। HotShots, तुम्हारा, Nuefliks का। निकालना तो पड़ेगा उसको, वरना पता नहीं ये मुसीबत कहां मोड़ लेगी?

raj-kundras-pa-umesh-kamat-and-yash-thakur-chats

यश ठाकुर ने आगे कहा कि लेकिन मेरा शक अभी भी यही है, तुम पता करो, जब गहना के पास Nuefliks का कोई प्रोजेक्ट था ही नहीं तो HotHit की कास्टिंग के लिए पुलिस ने जो ट्रैप सेट किया था, उनको गहना क्यों रिप्लाई कर रही है? या तो गहना Hothit से Linked है। अगर रोवा उर्फ यास्मीन खान ने तुम्हारा (उमेश कामत), गहना का, मुकेश का नाम लिया होता तो पुलिस सिर्फ गहना के घर ही क्यों जाती?

raj-kundras-pa-umesh-kamat-and-yash-thakur-chats

पुलिस से बचने के लिए यश ठाकुर ने उमेश कामत से एक महीने के लिए शिमला निकल जाने की बात भी कही। इसपर यश ठाकुर ने कहा कि बेस्ट है। तुम सेफ रहोगे तो मेरे दिमाग मे भी शांति बनी रहेगी। उमेश कामत ने इसपर कहा मैं निकलता हूं फिर।

आपको बता दें कि यश ठाकुर Nuefliks नाम का पोर्नोग्राफी डिजिटल प्लेटफॉर्म चलाता था। इसलिए ये गहना की गिरफ्तारी से डरा हुआ था।

Back to top button