बॉलीवुड

राज कुंद्रा की सलामती के लिए शिल्पा शेट्टी ने रखा था करवाचौथ का व्रत, लेकिन सब हो गया चौपट-Pics

करवाचौथ का व्रत पति की खुशहाली और सलामती के लिए रखा जाता है। इस दिन महिलाएं दिनभर भूखी रहती हैं और फिर रात को चांद दिखने के बाद अपने पति के हाथों से भोजन ग्रहण कर अपना करवाचौथ का व्रत खोलती हैं। सोशल मीडिया के इस जमाने में महिलाएं इसे बड़ी धूमधाम से मनाने लगी हैं। वे इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बॉलीवुड सितारों की पत्नियाँ भी हर साल सजधज पर करवाचौथ का व्रत रखती हैं।

shilpa shetty

shilpa shetty

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के करवाचौथ के व्रत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। शिल्पा ये व्रत अपने पति राज कुंद्रा की सही सलामती के लिए रखती हैं। हालांकि इस समय राज कुंद्रा के ऊपर मुसीबतों के काले बादल छाए हुए हैं। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

shilpa shetty

19 जुलाई की रात पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। उनके कई दफ्तरों पर पुलिस के छापे भी पड़ चुके हैं। पुलिस को उनके ऑफिस से पॉर्न फिल्म अपलोड करने वाला सर्वर भी मिला है। ये भी आरोप है कि राज की कंपनी द्वारा स्ट्रगल एक्ट्रेसेस को वेब सीरीज में काम देने के नाम पर अश्लील कंटेन्ट देने के लिए फोर्स किया जाता था। हालांकि इस पर पुलिस अभी जांच कर रही है। सच्चाई जल्द ही सामने आ सकती है।

shilpa shetty

shilpa shetty

इस बीच हम आपको शिल्पा की शेट्टी की करवाचौथ के व्रत की कुछ शानदार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। शिल्पा हर साल ये व्रत राज कुंद्रा के लिए रखती हैं और हर साल इस दौरान रानी की तरह सजती सँवरती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं।

shilpa shetty

इस व्रत के दौरान शिल्पा अपने पति की लंबी उम्र के लिए दुआ भी करती है। साथ ही वे भगवान से प्रार्थना करती हैं कि उनके पति के जीवन में खुशियों की बहार आती रहे। हालांकि वर्तमान में तो राज कुंद्रा के घर दुखों की बाढ़ आई हुई है।

shilpa shetty

शिल्पा हर साल करवाचौथ पर पति के पैर छूकर आशीर्वाद भी लेती है। उनकी इस तरह की तस्वीरों पर अक्सर यही कमेन्ट आया करते थे कि वे कितनी संस्कारी हैं। लेकिन अब उनके पति के कारनामों को देख यही लगता है कि ये सब क्या सोशल मीडिया के लिए सिर्फ दिखावा था?

shilpa shetty

वैसे पति की इस हरकत पर अभी तक शिल्पा ने खुलकर कुछ नहीं कहा है। मुंबई पुलिस ने उनसे भी इस सबंध में करीब 6 घंटे पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि शिल्पा अपने पति राज की कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर भी थी। हाल ही में उन्होंने राज की एक कंपनी से रिजाईन भी कर दिया है।

shilpa shetty

हर साल करवाचौथ पर चाँद का दीदार करने को बेकरार शिल्पा को अब अपने पति के घर लौटने का इंतजार है। करवाचौथ पर तो शिल्पा सजधज कर फोटोग्राफर्स को कई पोज देती थी, लेकिन इन दिनों उनसे और उनके तीखे सवालों से बचते दिखाई देती हैं।

इधर राज कुंद्रा मुसीबत में पड़े हैं और उधर लोग शिल्पा के करवचौथ की पुरानी तस्वीरें शेयर कर उनके मजे ले रहे हैं। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button