बॉलीवुड

दूसरी बार पिता बनें रोडीज़ फेम रणविजय ने शेयर की बेटे की तस्वीर। देखें…

कुछ इस अंदाज में अपने दूसरे बच्चें के साथ पेश आ रहें रोडीज़ फेम रणविजय सिंघा। देखें तस्वीरें...

Ranvijay Singha And His Wife

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ के होस्ट रणविजय सिंघा हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। बता दें कि ये खुशी रणविजय ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की थी। एक बेटी के बाद रणविजय की पत्नी ने 13 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया। इसी बीच रणविजय सिंघा और पत्नी प्रियंका ने उनकी एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rannvijay (@rannvijaysingha)

बता दें कि इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने नवजात बेबी की तस्वीरें शेयर की। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम ‘जहानवीर’ रखा है। इतना ही नहीं सामने आई सुपर क्यूट पिक्चर में रणविजय अपने बेबी ब्वॉय और बेटी कायनात के साथ में दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए रणविजय ने पोस्ट को कैप्शन दिया, #kainaat और #jahaan, #myuniverse और #myworld, #merikainaat और #merajahaan। वहीं रणविजय के पोस्ट पर नेहा धूपिया और सनी लियोन ने कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prianka Singha (@priankasingha)

इसके अलावा रणविजय की बीवी प्रियंका ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मेरी दुनिया, मेरा ब्रह्मांड और मेरी जिंदगी। परिवार में आपका स्वागत है जहानवीर सिंह सिंघा।

Ranvijay Singha And His Wife

Ranvijay Singha And His Wife

बता दें कि इसी महीने की 13  तारीख को रणविजय सिंह ने इंस्टाग्राम पर बेबी ब्वॉय ड्रेस और छोटे छोटे स्नीकर्स की तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि वो बेटे के पिता बन गए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां मिली थी। गौरतलब है कि रणविजय ने इसी साल मार्च में बताया था कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। तब रणविजय सिंह ने वाइफ प्रियंका और बेटी क़ायनात के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

Prianka Singha

वहीं जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि रणविजय और प्रियंका वोहरा ने साल 2014 में शादी की थी। रणविजय और प्रियंका सिंघा (Prianka Singha) की शादी को छह साल हो चुके हैं और उनकी एक चार साल की बेटी कायनात भी है। जिसका जन्म 2017 में हुआ। ये कपल पिछले साल से लंदन में रह रहा है। रणविजय फ़िलहाल एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ डेटिंग रियलिटी शो, एमटीवी स्प्लिट्सविला 13 के होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं।

Ranvijay Singha And His Wife

Back to top button
?>