विशेष

साथ निभाना साथिया की गोपी बहु आई सुरेश रैना के पक्ष में, कहा दिक़्क़त और भेदभाव समाज में…

सुरेश रैना के ब्राह्मण वाले विवाद में सुरेश रैना का पक्ष लिया देवोलीना ने। कह दी यह बात...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और एक समय के बेहतरीन बल्लेबाज रहें सुरेश रैना आज़कल काफ़ी सुर्खियों में हैं। जबसे उन्होंने अपने ‘ब्राह्मण’ होने की बात सोशल मीडिया पर व्यक्त की है। तभी से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहें हैं। बता दें कि वामी गैंग ने सुरेश रैना को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन इस बीच कई सितारे और प्रशंसक उनके समर्थन में सामने आए हैं। ट्विटर पर ‘मैं भी ब्राह्मण’ के हैशटैग के जरिए फैंस खिलाड़ी का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच अब सुरेश रैना के समर्थन में उतर हैं ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य।

Suresh raina And Actress Devolina

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य ने अब सुरेश रैना का समर्थन किया है। मालूम हो कि देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वो किसी भी चीज पर अपनी राय देने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं। फिर चाहे वो कोई भी मुद्दा हो। टीवी की दुनिया की गोपी बहु हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में सुरेश रैना के बयान के बाद उनका समर्थन करते हुए देवोलीना ने कहा कि, ” दिक्कत समाज के अंदर है, जातिवाद समाज में है।


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सुरेश रैना को बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। कई लोग उन्हें भेदभावी कह रहे थे क्योंकि एक बातचीत में उन्होने कह दिया था ‘मुझे लगता है मैं ब्राह्मण हूं। क्या ये गलत है? क्या ये कोई अपराध है? लोगों को इस बात का बुरा क्यों लग रहा है।’ ऐसे में इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए देवोलीना ने कहा कि, “दिक्कत समाज में है। जातिवाद समाज में है और बहुत अधिक है। मुझे लगता है जो इसके खिलाफ बोलते हैं शायद उनके घर में ही सबसे अधिक हो। दुखद है लेकिन सच्चाई है। क्या हम इसे कभी भी रोक सकेंगे? सबसे महत्वपूर्ण बात क्या ट्रोलिंग के खिलाफ कभी भी कोई मजबूत कानून बनेगा।”


बता दें कि देवोलीना के साथ-साथ अब सुरेश रैना के प्रशंसक भी उन्हें अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। इस वक्त ट्विटर पर हैशटेग ‘मैं भी ब्राह्मण’ तेजी से ट्रेंड कर रहा है। जिसमें काफी बड़ी संख्या में लोग रैना के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने भी रैना के समर्थन में ट्वीट किया है।

Suresh raina And Actress Devolina

क्या है मुद्दा और कैसे शुरू हुआ…

बता दें कि एक मैच के दौरान एक कमेंटेटर ने रैना से पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया है। इसके जवाब में सुरेश रैना ने कहा कि,  “मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं। मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं। मुझे यहां की संस्कृति से प्यार है।

Suresh raina And Actress Devolina

मैं अपने साथियों से प्यार करता हूं। मैं अनिरुद्ध श्रीकांत के साथ खेल चुका हूं। सुब्रमण्यम बद्रीनाथ और एल बालाजी भी हैं। मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं।” बस उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। जिसके बाद अब देवोलीना भट्टाचार्य सुरेश रैना के समर्थन में आ गई हैं।

Suresh raina And Actress Devolina

Back to top button