बॉलीवुड

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की गुजारिश, कहा-परिवार के साथ देखें मेरी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘हंगामा 2’ कल रिलीज हो गई है। इस फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया गया है। वहीं पति राज कुंद्रा की गिफ्तारी से दुखी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख लोगों से कहा कि वो इनकी इस फिल्म को जरूर देखें। शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने पोस्ट में कहा कि, ‘मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। ज़िंदगी जिस लम्हे में होती है, वो सिर्फ़ वर्तमान है, हंगामा 2 एक पूरी टीम के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की है और फ़िल्म पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए… कभी नहीं। इसलिए आज, मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि फ़िल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।’

hungama

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा, जॉनी लीवर सहायक भूमिकाओं में हैं। ये फ़िल्म हंगामा फ्रेंचाइजी की है और प्रियदर्शन की साल 1994 में आई एक मलयालम फ़िल्म का रीमेक है। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। शिल्पा की आखिरी फिल्म बतौर लीड अभिनेत्री अपने आई थी।

Shilpa-Shetty

इससे पहले भी अभिनेत्री द्वारा एक पोस्ट साझा किया गया था। जिसमें इन्होंने किताब के एक पेज की फोटो शेयर की थी। जिसमेंलि खा गया था कि ‘हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं, या किसी अपने की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं।

Shilpa Shetty

हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देखना चाहिए, बल्कि पूरी तरह से जागरूक होना चाहिए।’ ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, क्योंकि मैं भाग्यशाली हूं कि जिंदा हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं। आज मुझे जीवन को लेकर परेशान नहीं होना है।’

कल शिल्पा से पुलिस ने की पूछताछ

Raj

पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से कल पूछताछ की गई थी। शुक्रवार को जैसे ही कोर्ट ने राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेजा वैसे ही क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंच गई। जहां पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं। क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है और शिल्पा शेट्टी से उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से जुड़े सवाल किए। कहा जा रहा है कि शिल्पा से करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई और 20 से लेकर 25 सवाल पूछे गए।

Raj

सूत्रों के अनुसार मुंबई पुलिस को कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है। जिसके आधार पर शिल्पा का डायरेक्ट लिंक इस मामले में जोड़ा जा सके। गौरतलब है कि राज कुंद्रा की हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ गई है। इनकी हिरासत कल खत्म हो गई थी। जिसके बाद राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया। जहां पर इनकी हिरासत को बढ़ा दी गया।

Back to top button