बॉलीवुड

रश्मि देसाई से लेकर पवित्रा पुनिया तक, सिद्धार्थ शुक्ला 4 अभिनेत्रिओं संग भी कर चुके है रोमांस

सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी का एंग्री यंग मेन बुलाया जाए तो गलत नहीं होगा। उन्हें कितना गुस्सा आता है यह हम सभी बिग बॉस सीजन 13 में देख चुके हैं। इस शो में दर्शकों को सिद्धार्थ के दो रूप देखने को मिले थे। पहला उनका गुस्से वाला रूप तो दूसरा उनका प्यार और केयर वाला रूप। शो में सिद्धार्थ की कई लोगों से तू तू मैं मैं हुई थी। फिर वह उनकी एक्स रश्मि देसाई हो या फिर उनका शो में बना दोस्त आसिम रियाज़ हो। वहीं शहनाज़ गिल के प्रति उनका एक्स्ट्रा केयरिंग नेचर देख लोगों को उन पर बड़ा प्यार भी आया था।

sidharth shukla

सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। एक टीवी स्टार होने के बावजूद वे कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। इसमें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस से लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां तक शामिल है। उनकी डेटिंग लिस्ट काफी लंबी है। ऐसे में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनसे सिद्धार्थ शुक्ला का अफेयर रहा है।

रश्मि देसाई

sidharth shukla

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को आप दोनों ने सिर्फ लड़ाई झगड़ा करते ही देखा होगा। लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों के प्यार की शुरुआत ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में साथ काम करते हुए हुई थी। खबरों की माने तो सिद्धार्थ रश्मि के साथ अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर थे, हालांकि फिर दोनों के बीच कुछ अनबन के चलते इनका रिश्ता टूट गया। वर्तमान में दोनों अपनी अलग अलग जिंदगी से काफी खुश हैं।

शेफाली जरीवाला

sidharth shukla

‘कांटा लगा’ गाने से फेमस हुई एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की भी बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कंटेस्टेंट एंट्री हुई थी। बिग बॉस के अंदर एंट्री लेने के पहले शेफाली ने खुद ये राज खोला था कि वे और सिद्धार्थ पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों का रिलेशन लगभग डेढ़ साल तक चला था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और शेफाली ने अभिनेता पराग त्यागी से शादी रचा ली। बिग बॉस हाउस के अंदर शेफाली और सिद्धार्थ के बीच शुरुआत में अच्छी दोस्ती दिखी थी लेकिन फिर दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे।

दृष्टि धामी

sidharth shukla

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री दृष्टि धामी को हम मधूबाला, गीत , दिल मिल गए जैसे सीरियल में काम करते हुए देख चुके हैं। सिद्धार्थ दृष्टि को भी डेट कर चुके हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत झलक दिखलाजा के सेट पर हुई थी। दोनों को एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते देखा गया था। इन दोनों का फेयर भी तब चर्चा में हुआ करता था। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे। ब्रेकअप को लेकर दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा था। वर्माण में दृष्टि धामी नीरज खेमका के साथ अपना सुखद शादीशुदा जीवन बीता रही है।

तनिषा मुखर्जी

sidharth shukla tanisha mukharjee

आपको जान हैरानी होगी कि सिद्धार्थ का नाम काजोल की छोटी बहन तनिषा मुखर्जी के साथ भी जिद चुका है। हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। लेकिन दोनों को एकसाथ कई बार देखे जाने की खबरे आती रही हैं।

Back to top button