बॉलीवुड

दूसरे बच्चें की मां बनी परिधि, गोद भराई रश्म के दौरान दिख रही काफ़ी खूबसूरत। देखें तस्वीरें…

टीवी के फेमस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन (Loveleen Kaur Sasan) आएं दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि लवी सासन ने बेंगलुरु के बिजनेसमैन ‘कौशिक कृष्णामूर्ति’ संग सिक्ख रीति रिवाजों से शादी की और अब उन्होंने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। बता दें कि वे दूसरी बार मां बन गई है। उन्होंने 16 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के सात दिन बाद उन्होंने अपनी गोद भराई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सभी फोटोज में वे बेहद खूबसूरत और दिलकश अंदाज़ में नजर आ रही है। गौरतलब हो कि जो फोटोज सामने आई हैं। उनमें वे गुलाबी-पीली चमकदार साड़ी पहने नजर आ रही है। साड़ी के साथ ही उन्होंने मैचिंग करती ढ़ेर सारी ज्वैलरी भी पहन रखी है। एक फोटो में वे अपने पति कौशिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें लवलीन के पति उनके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते है लवी सासन की गोद भराई से जुड़ी हुई आकर्षक और खूबसूरत तस्वीरें…

Lovelin SaSan Actor

बता दें कि फोटो शेयर करते हुए लवी सासन ने लिखा कि गोद भराई! मेरे प्यारे इस खूबसूरत सफर के दौरान आप एक अद्भुत साथी रहे हैं। मैं आपको अपना बनाने के लिए भगवान को धन्यवाद नहीं दे सकती। मेरे सभी मिजाज, भोजन, आराम और भी बहुत कुछ। जिसका आपने ख्याल रखा। मैं आपको पाकर बहुत धन्य हूं। आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!

Lovelin SaSan Actor

इतना ही नहीं एक फोटो में लवलीन गॉगल लगाए चेयर पर बैठकर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है। वहीं, एक अन्य फोटो में वो खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। सभी फोटोज में अपने बेबी बंप को हाथ से पकड़े दिख रही है।

Lovelin SaSan Actor

Lovelin SaSan Actor

गौरतलब हो कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, ” मेरे सास-ससुर बेटी चाहते थे, लेकिन किस्मत के कुछ दूसरे प्लांस थे। बेटे का जन्म मेरे बर्थडे के दिन हुआ था तो यह हर साल हमारे घर में एक बड़ा सेलिब्रेशन होने का कारण बनेगा।” इसके आगे लवलीन ने बताया कि उन्होंने अपने बड़े बेटे रॉयस से अपने छोटे बेटे को वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया था। हमने उसे हॉस्पिटल से वीडियो कॉल करके बेबी को दिखाया और उसे बताया कि वो उसका छोटा भाई है। ऐसे में वो काफी कंफ्यूज दिख रहा था और उसे स्माइल के साथ देखे जा रहा था। रॉयस अभी कुछ कहने के लिए बहुत छोटा है, लेकिन उसकी आंखों ने बताया कि वो काफ़ी खुश है।

Lovelin SaSan Actor

lovey sasan

इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी से लेकर अपने काम पर वापसी करने के बारे में बात की है। बता दें कि लवलीन ने 10 फरवरी, 2019 को साउथ इंडियन ब्वॉयफ्रेंड कौशिक कृष्‍णमूर्ति से दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। 2020 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने रॉयस रखा है। लवलीन कहती हैं कि मैं एक अच्छे शहर में रहती हूं। रहने की लागत भी मुंबई की तुलना में कम है। फिर भी मुझे मुंबई और अपने काम की बहुत याद आती है। दरअसल, शादी के बाद भी मुझे अच्छे ऑफर मिले लेकिन मैं उन्हें स्वीकार नहीं कर सकी। तब मेरा बच्चा हुआ और मैं लीव पर चली गई।

lovey sasan

इसके आगे उन्होंने कहा कि अब मुझे उम्मीद है कि दूसरा बच्चा होने के बाद मैं काम फिर से शुरू कर सकूंगी। मुझे पिछले दो सालों में नच बलिए और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में शामिल होने के ऑफर भी मिले। बात लवलीन के वर्कफ्रंट की करें। तो वह ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘सावधान इंडिया’, ‘अनामिका’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘कैसा ये इश्क है’ जैसी टीवी शोज में काम किया है।

Back to top button