बॉलीवुड

केवल इन 3 लोगों के आगे झुकता था सुशांत सिंह का सिर, एक मशहूर एक्ट्रेस भी है शामिल, देखें Video

हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से भी अधिक समय हो चुका है, लेकिन उनके फैंस अब भी उनके लिए आवाज उठाते रहते हैं और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग करते रहते हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का बीते साल 14 जून को निधन हो गया था. वे मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

sushant singh rajput

सुशांत चाहे एक साल पहले दुनिया छोड़ चुके हों हालांकि वे अपने तमाम चाहने वालों के दिलों में अब भी ज़िंदा है. उनके फैंस उन्हें अब भी खूब याद करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर से जुड़े कई तरह के वीडियो साझा होते रहते हैं जिन्हें देखकर लोगों को उनकी याद आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

sushant

सुशांत की मौत के बाद से उनके फैंस अक्सर उनसे जुड़े कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. एक हालिया वीडियो एक रियलिटी शो का है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित, परिणीति चपड़ा और फिल्ममेकर करण जौहर भी नज़र आ रहे हैं.

sushant singh rajput

बता दें कि, यह वायरल वीडियो सुशांत सिंह की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के दौरान का है. इस फिल्म में सुशांत के साथ अहम रोल में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नज़र आई थी. दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान माधुरी दीक्षित के सामने सुशांत ने माधुरी से अपने दिल की बात कही थी और उन्होंने जाहिर किया था कि माधुरी के लिए उनके दिल में कितना सम्मान है.

sushant singh and madhuri dixit

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सुशांत सिंह राजपूत, माधुरी दीक्षित के साथ ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर नज़र आ रहे हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा और करण जौहर सामने कुर्सी पर बैठे हुए है. वीडियो में सुशांत कहते हैं कि, ”मेरा सिर सिर्फ तीन लोगों के आगे झुकता है, एक देवी मां, दूसरी मेरी मां और तीसरी मां…धुरी के सामने…” माधुरी का नाम लेकर वह घुटनों के बल बैठ जाते हैं. जबकि माधुरी सुशांत की बात सुनकर शर्मा जाती है और उन्हें मस्ती में अपने हाथ से टच करती है.

ख़ास बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत भी कभी ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी नजर आ चुके हैं और तब भी माधुरी दीक्षित जज की कुर्सी पर थी. वहीं जब सुशांत बॉलीवुड अभिनेता के रूप में शो पर मेहमान बनकर पहुंचे थे तब भी माधुरी जज की कुर्सी पर थीं. बता दें कि, सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. बाद में उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखे थे और छोटे पर्दे के साथ ही वे बड़े पर्दे पर भी सफल रहे थे.

sushant singh and madhuri dixit

Back to top button