बॉलीवुड

इस एक तेल के कारण इतनी खूबसूरत और आकर्षक दिखती है सारा अली खान, जाने इसके बारे में

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की खूबसूरती से भी फैंस का दिल जीता है. सारा अली खान ने अपने छोटे से करियर में ही बॉलीवुड में अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है. अब तक गिनी चुनी फ़िल्मों में काम करने वाली 25 वर्षीय सारा अली खान की खूबसूरती का भी हर कोई दीवाना है.

sara ali khan

अपने साक्षात्कार में सारा अली खान बता चुकी हैं कि आखिर उनकी ख़ूबसूरती का राज क्या है. इसके बारे में जानने के बाद शायद आप भी इसे ट्राई तो जरूर करेंगे. सारा अली खान ने बताया था कि वे बॉडी ऑइल का इस्तेमाल करती है और यही कारण है कि उनकी त्वचा इतनी चमकती, दमकती और इतनी खूबसूरत है.

sara ali khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बता दें कि, त्वचा पर बॉडी ऑइल का इस्तेमाल करने से स्किन को पूरा पोषण मिलता है और यह स्किन को हाइड्रेट भी बनाकर रखता है. बॉडी ऑइल से त्वचा में नमी बनी रहती है और त्वचा डल एवं बेजान नजर नहीं आती है. बता दें कि, बॉडी ऑइल से त्वचा को काफी फायदा पहुंचता है. इससे त्वचा स्वस्थ, मुलायम और चमकदार बनी रहती है. बॉडी ऑइल लंबे समय तक त्वचा पर काम करता है.

किस तरह करते हैं उपयोग…

sara ali khan

बता दें कि, बॉडी ऑइल का इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों करते हैं. अभिनेता वरुण धवन भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वे भी बॉडी ऑइल का इस्तेमाल करते हैं. इसे किस तरह से इस्तेमाल करना चाहिए इस सवाल का जवाब है कि यह आपकी त्वचा पर निर्भर करता है. इसे नहाने के पहले और नहाने के बाद भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

sara ali khan

यदि आपको लगता है कि आपकी त्वचा की स्थिति ठीकठाक है और त्वचा बेहतर है तो नहाने के बाद इसका इस्तेमाल करना उचित होगा.

ये तरीके भी है बॉडी ऑइल उपयोग करने के…

– विस्तार से इसे इस्तेमाल करने के तरीकों की बात करें तो बॉडी ऑइल को आप नहाने के पानी में कुछ बूंद डाल सकते हैं.

– आप नहाने से 15 से 20 मिंट पहले शरीर पर बॉडी ऑइल लगाएं और फिर नहा लें. इस दौरान इस बात का विशेह ध्यान रखें कि आपको
साबुन या बॉडी वॉश का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना है.

– जब आप नहा ले और मॉइश्चराइजर या बॉडी क्रीम लगाए तो इस दौरान मॉइश्चराइजर या बॉडी क्रीम में बॉडी ऑइल की कुछ बूंदें मिला लें और फिर इन्हें अच्छे से मिलाकर लगा लें.

– यदि आप रात के समय नहाते है तो स्नान करने के बाद और सोने से ठीक पहले पूरे शरीर पर बॉडी ऑइल लगाएं और सो जाए. इससे आपको काफी फायदा पहुंचेगा.

sara ali khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बता दें कि, सारा अली खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके हीरो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे. इसके बाद सारा सिंबा, लव आज कल और कुली नंबर 1 जैसी फ़िल्मों में नजर आई. अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ है जो कि इस साल रिलीज होगी. ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साऊथ स्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं.

sara ali khan

Back to top button