बॉलीवुड

पूनम पांडे के साथ राज कुंद्रा ने किया था ये कांड, वीडियो शेयर कर लोगों को सुनाई अपनी आपबीती

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर कई सारी लड़कियां गंभीर आरोप लगा रही हैं। पोर्नोग्राफिक मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होने के बाद मॉडल पूनम पांडे ने एक वीडियो जारी की है। जिसमें इन्होंने राज कुंद्रा पर जमकर हमला बोला है। पूनम पांडे ने वीडियो में राज पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज ने अश्लील मैसेज के साथ मेरा नंबर लीक किया गया था।

poonam Pandey

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए पूनम ने कहा कि वकीलों के मना करने के बाद भी मैं अपना बयान जारी कर रही हूं। अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता हैं। तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है ये जज करना असंभव है। इसलिए मैं उन लड़कियों से दरख्वास्त करूंगी की आप प्लीज बाहर आएं और आपके साथ ऐसा कुछ भी हुआ है तो आवाज उठाएं।

पूनम ने वीडियो में आगे कहा कि जब मैंने कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए इनकार किया। तो उन्होंने मुझे धमकी दी। धमकी ये थी कि मुझे उनका नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करना पड़ेगा। वो जैसा कहेंगे वैसा शूट करना पड़ेगा। मना करने पर उन्होंने मेरे फोन नंबर एक मैसेज के साथ लीक किया। जिसमें लिखा था, कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू’। उसके बाद मुझे दूनियाभर से फोन कॉल आ रहे थे। मुझे धमकियां मिल रही थी। मुझे याद उस वक्त मैं छुप के रह रही थी। मैं डर रही थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा।’

poonam-pandey

वीडियो में इन्होंने आगे कहा कि इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी। बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ चोरी और फ्रॉड का बॉम्बे हाईकोर्ट में केस भी दर्ज कराया था। अभी ये मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इस पर कम बात करना चाहूंगी। मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

पूनम पांडे ने इससे पहले भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत दर्ज कर कहा था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है।

यूट्यूबर ने भी लगाए गंभीर आरोप

poonam-pandey

अमेरिका में रहने वाली फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर ने भी कल एक पोस्ट कर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि राज ने उन्हें अपनी एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था।

इसके साथ उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें भी शेयर की है। इसके कैप्शन में इन्होंने लिखा था कि दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होंने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था। मैं तो मर ही गई। भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े।

Back to top button