बॉलीवुडविशेष

संजय दत्त से लेकर शक्ति कपूर तक गंदे काम में रंगेहाथ पकड़े गए थे ये लोग, मिट्टी में मिल गई इज्ज़त

एक झटके में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की इज्ज़त मिट्टी में मिल गई है. अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाए जाने के मामले में क्राइम ब्रांच ने राज को सोमवार रात गिरफ़्तार कर लिया था. फिलहाल वे 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है. वैसे हिंदी सिनेमा में कई सेलेब्स हुए है जो बुरे और गंदे कामों में फंस चुके हैं. आइए कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में आज आपको बताते हैं…

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja)…

Shiney Ahuja

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) पर अपनी नौकरानी से बलात्कार करने का आरोप लगा था. यह साल 2011 से जुड़ा हुआ मामला है. इस केस में शाइनी को 7 साल की सजा हुई थी. इस केस ने शाइनी का नाम तो खराब किया ही वहीं उनका करियर भी बर्बाद हो गया.

विजय राज (Vijay Raaz)…

vijay raj

अभिनेता विजय राज (Vijay Raaz) कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. जब विजय राज साल 2005 में फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग कर रहे थे तब विजय राज को अबू धाबी पुलिस ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था. बता दें कि, लंबे समय से विजय बॉलीवुड से दूर हैं.

श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)…

Shweta Basu Prasad

अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को वेश्यावृत्ति के केस में लिप्त पाया गया था. एक्ट्रेस को हैदराबाद के एक होटल में रंगे हाथों पकड़ा गया था. इस केस में नाम सामने आने के बाद उनकी बहुत फजीहत हुई थी. बाद में पुलिस ने एक्ट्रेस को सुधार गृह भेज दिया गया था. हालांकि अब श्वेता अपने फ़िल्मी करियर में व्यस्त है.

मंदाकिनी (Mandakini)…

mandakini

मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में बोल्ड सीन देकर हर ओर सनसनी मचा दी थी और वे रातोंरात सुर्ख़ियों में आ गई थी. मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ चुका है. दोनों की उस दौरान साथ की कुछ तस्वीरें भी ख़ूब वायरल हुई थी. इस वजह से मंदाकिनी का फ़िल्मी करियर बर्बाद हो गया और वे बॉलीवुड में एक बड़ा नाम नहीं बना सकी.

फरदीन खान (Fardeen Khan)…

Fardeen Khan

फरदीन खान को साल 2001 में पुलिस द्वारा मुंबई के जुहू इलाके में कोकीन खरीदने के आरोप में रंगेहाथों अरेस्ट किया गया था.

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)…

shakti kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर को अपने एक बयान के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने साल 2005 में एक टीवी रिपोर्टर से कहा था कि, ‘मैं तुम्हें प्यार देना चाहता हूं और अगर तुम फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती हो तो तुम्हें वो करना पड़ेगा जो मैं करने के लिए कहूंगा.’ इसके बाद शक्ति कपूर की ख़ूब आलोचना हुई थी.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)…

sanjay dutt

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त का तो कई विवादों से नाता रहा है. साल 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट मामले में उन्हें अरेस्ट किया गया था. उनके घर से AK 56 राइफल सहित कई और चीजें बरामद हुई थी. संजय ने इस केस में जेल की हवा भी खाई थी.

अमन वर्मा (Aman Verma)…

aman verma

एक स्टिंग ऑपरेशन में अभिनेता अमन वर्मा (Aman Verma) एक लड़की को काम देने के बहाने सेक्सुअल फेवर मांगते हुए पकड़े गए थे. इसके बाद उनकी ख़ूब बदनामी हुई थी.

Back to top button