बॉलीवुड

रातोंरात हड़बड़ी में बदले गए इन शो के जज, कोई पति के कारण हुआ शर्मसार, कोई मीटू के चलते बाहर

बॉलीवुड की हिट एंड फिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने फिलहाल टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 से दूरी बना ली है. क्योंकि उनके पति राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया है. इसके बाद ख़बर है कि शो में शिल्पा के स्थान पर जज के रूप में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की एंट्री हुई है. आइए आज आपको कुछ शो के ऐसे जजेस के नाम बताते हैं जिन्हें सीजन के बीच ही रिप्लेस किया गया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)…

Shilpa Shetty

हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में सामने आया है. उन्हें सोमवार रात को मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस में अरेस्ट कर लिया था. इसके अगले दिन शिल्पा को सुपर डांसर 4 की शूटिंग के लिए जाना था, लेकिन उन्होंने शूटिंग टाल दी. ख़बर है कि उनके स्थान पर अब करिश्मा कपूर को जज के रूप में देखा जाएगा और सेट से करिश्मा की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)…

neha kakkar

नेहा कक्कड़ आज के समय की सबस मशहूर और महंगी गायिका में से एक हैं. नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 के आधे से अधिक सीजन में जज की कुर्सी संभाल चुकी है और वे कई सीजन से शो की जज है. हालांकि देश में जब कोरोना की दूसरी लहर आई थी तो इंडियन आइडल की शूटिंग दमन में हुई थी. नेहा ने टीम के साथ दमन जाने से इंकार कर दिया था. बाद में नेहा की जज की कुर्सी पर उनकी बहन और गायिका सोनू कक्कड़ ने स्थान लिया.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)…

amitabh bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति को सालों से होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन को KBC में देखना फैंस के लिए बेहद ख़ास अनुभव होता है. लेकिन शो का तीसरा सीजन किसी विवाद की वजह से अमिताभ बच्चन के स्थान पर अभिनेता शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था. लेकिन शो को कुछ ख़ास लोकप्रियता नहीं मिली. बाद में बिग बी की दोबारा एंट्री हुई और अब तक वे ही होस्ट की कुर्सी पर बने हुए हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)…

malaika arora

अपने डांस और फिटनेस के लिए चर्चित मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में नजर आ चुकी हैं. लेकिन जब शो से उन्होंने निजी कारणों से दूरी बनाई थी तो उनके स्थान पर नोरा फतेही की एंट्री हुई थी.

अनु मलिक (Anu Malik)…

Anu Malik

अनु मलिक जाने माने गायक और म्यूजिक कंपोजर हैं. अनु मलिक कुछ सप्ताह पहले इंडियन आइडल से पुनः जज के रूप में जुड़े है और वे पहले भी शो में जज थे. लेकिन साल 2019 में उनका नाम मीटू मामले में सामने आया था. इसके बाद उन्हें जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. अनु पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. इसके चलते इंडियन आइडल को नया जज
गायक जावेद अली के रूप में मिला था.

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani)…

vishal dadlani

विशाल ददलानी भी लंबे समय से इंडियन आइडल के जज है. उन्होंने भी कोरोना के बीच दमन जाने से इंकार कर दिया था. ऐसे में विशाल ददलानी के स्थान पर शो में अनु मालिक ने जज की कुर्सी संभाली.

Back to top button