बॉलीवुड

46 साल की उम्र में अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती है मलाइका, एक्टर ने भी दिया जवाब

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते में उम्र बन रही बाधक। फ़िर भी परवान चढ़ रही आशिक़ी...

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। उम्र के फासले को लेकर ये दोनों कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं। इन सबके बावजूद ये दोनों रिलेशनशिप में बने हुए हैं। बता दें कि इन दोनों को अक्सर एक साथ कई फिल्मी पार्टियों, पब्लिक इवेंट्स, शोज़ और फैमिली फंक्शनस में साथ-साथ देखा जा सकता है।

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

वैसे कई लोगो को इन दोनों की जोड़ी इस लिए पसंद भी नहीं आती है, क्योंकि मलाइका अर्जुन से 10 साल बड़ी हैं। ये ही वजह है की दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ता है। पर उन्होंने इन बातो पर कभी भी जरा सा ध्यान नहीं दिया है। बॉलीवुड में तो वैसे कई ऐसे एक्टर-एक्ट्रेसस हैं।

arjun kapoor and malaika

जिन्होंने अपने से उम्र में बड़े या छोटे से शादी रचाई है, लेकिन सबसे ज़्यादा ट्रोल अगर कोई हो रहा। वह भी सिर्फ़ रिलेशनशिप में रहने में ही हो। तो ये जोड़ी है। वहीं बता दें कि लोग भले ही कुछ भी कहते रहें, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कुछ खुलासे किए हैं। जिसे सुनने के बाद तो इन दोनों को ट्रोल करने वाले और भी सक्रिय हो जाएंगे। तो आइए जानते हैं क्या है इंटरव्यू में कही गई ख़ास बातें…

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

बता दें कि अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि, “वो अर्जुन के साथ एक बेबी ज़रूर चाहती हैं। 46 साल की हो चुकी मलाइका मां बनने की इच्छा रखती है और अर्जुन के साथ अपनी फैमिली शुरू करने के सपने देख रही है।” तो वही अपनी और अर्जुन की शादी के बारें में उन्होंने कहा कि अपने रिश्ते में हम एक वक्त में एक ही कदम आगे बढ़ रहे हैं। इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में अर्जुन ने भी कहा था कि वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुश हैं। इसके अलावा उन्होंने कॉन्फिडेंस में आ कर ये भी कहा दिया था कि वो सीक्रेट शादी कर हैरान नहीं करेंगे बल्कि जब भी शादी करेंगे तो सबको जरूर बताएंगे जहा कुछ लोग दोनों के रिश्ते को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे है तो वही दोनों के फैंस इन दोनों को लेकर लिए काफी ख़ुश नज़र आते हैं। वहीं आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। दोनों का एक बेटा अरहान भी हैं। तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रेनिया के साथ रिलेशन में हैं।

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

Back to top button