बॉलीवुड

17 साल की बेटी के पिता है सलमान खान, पत्नी रहती है दुबई में, अब ‘भाई’ ने खुद तोड़ी चुप्पी

हिंदी फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान हर समय चर्चाओं में बने रहते हैं. सलमान खान अक्सर अपनी फ़िल्मों और अदाकारी के साथ ही अक्सर अपनी निजी जिंदगी में भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. सलमान खान 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं और अक्सर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सलमान ने अब तक शादी क्यों नहीं की ? और वे अब तक कुंवारे क्यों है ? हालांकि हाल ही में सलमान खान को लेकर एक चौंकाने और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है.

salman khan

हाल ही में हुए एक खुलासे में बताया गया गया है कि सलमान खान की शादी तो हो चुकी है. सलमान की पत्नी दुबई में रहती है और उनकी एक बेटी भी है, जिसकी उम्र 17 साल है. इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. सलमान के फैंस इसे सुनकर हैरान हो रहे हैं.

salman khan

बता दें कि, इन दिनों सलमान खान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान का टॉक शो ख़ूब सुर्ख़ियों में है. इसके प्रोमो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान, अरबाज के टॉक शो में पहुंचे थे. इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उस पर जवाब देना होता है. इस दौरान एक ट्वीट को पढ़कर सलमान और अरबाज दोनों हैरान रह गए. सलमान ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया भी जाहिर की.

salman khan

अरबाज खान ने अपने शो पर अपने बड़े भाई सलमान खान को एक यूजर का ट्वीट पढ़कर सुनाया. अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा.’ इसे सुनकर सलमान और अरबाज दोनों ही हैरान रह गए. फिर इस पर सलमान खान ने पूछा, ‘ये किसके लिए है’ ? तो अरबाज ने कहा कि यह कमेंट सलमान खान के लिए है.

salman-arbaaz-khan

सलमान ने इसके बाद जवाब देते हुए कहा कि, ‘इन लोगों को बहुत पता है. ये सब बकवास है. मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया है. ये जो कोई भी है जो सोचता है मैं उसे जवाब देना चाहता हूं. भाई मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं. मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं.’

salman khan

बता दें कि, सलमान खान 55 साल की उम्र को पार करने के बावजूद कुंवारे हैं. उनका नाम बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है लेकिन उनके किसी भी प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ सलमान का रिश्ता था. दोनों की शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे, लेकिन बाद में शादी टूट गई.

salman khan and katrina kaif

सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी के साथ ही सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर से भी जुड़ा है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान की हाल ही में फिल्म ‘राधे’ रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप रही थी.

Back to top button