बॉलीवुड

राज कुंद्रा के ऑफिस पर पुलिस का छापा, मिली ऐसी चीज कि बहनोई के खिलाफ जारी हो गया लुकआउट नोटिस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय मीडिया चैनलों का हॉट टॉपिक बने हुए हैं। इसकी वजह उनका पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार होने है। मुंबई पुलिस ने उन्हें सोमवार रात को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राज कुंद्रा के ऊपर आरोप है कि वे पॉर्न फिल्म बनाकर उन्हें ‘हॉटशॉट्स’ नाम की एप के द्वारा पब्लिश किया करते थे। मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट भी लगी है। इसमें कुछ ऐसी बातों का जिक्र है जो राज की मुश्किलें और बड़ा सकते हैं।

मुंबई पुलिस ने राज के ऑफिस पर मारे छापे

mumbai-police-raid-raj-kundra-office-and-seized-server

इस बीच , मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और अन्य दफ्तरों में छापे मारे। इस दौरान पुलिस द्वारा राज कुंद्रा के ऑफिस से कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि इसी ऑफिस से अश्लील वीडियो को ट्रांसफर के माध्यम से अपलोड किया जाता था। हार्ड डिस्क और सर्वर के अलावा पुलिस ने ऑफिस से कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

बहनोई के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

mumbai-police-raid-raj-kundra-office-and-seized-server

इन सबके अतिरक्त पुलिस द्वारा राज कुंद्रा का पर्सनल आई फोन और लैपटॉप भी जब्त किया गया है। पुलिस ने इन डिवाइस को जांच के लिए भेजा है। राज कुंद्रा के अलावा उनके बहनोई प्रदीप बश्खी पर भी मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है। पुलिस ने राज कुंद्रा के साथ साथ उनके बहनोई प्रदीप बश्खी के खिलाफ भी ‘लुकआउट’ नोटिस जारी किया है। मुंबई पुलिस इस केस में प्रदीप बख्शी को भी राज कुंद्रा के साथ आरोपी आन रही है। दरअसल ‘हॉटशॉट’ ऐप बनाने वाली कंपनी केनरिन के को-ओनर प्रदीप बश्खी ही हैं।

शिल्पा शेट्टी को भेजा जा सकता है समन

mumbai-police-raid-raj-kundra-office-and-seized-server

पुलिस की जांच में ये भी खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ने अपनी हॉटशॉट ऐप को मेंटेन करने के लिए प्रतिकेश और ईश्वर नाम के दो बंदों को विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पेरोल पर रखा था। ‘हॉटशॉट’ को मैनेज करने का काम केनरिन नामक कंपनी करती थी। इसके लिए राज की कंपनी को उन्हें हर महीने तीन से चार लाख रुपए देने पड़ते थे।

mumbai-police-raid-raj-kundra-office-and-seized-server

इस बीच ये भी खबर है कि मुंबई पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। वे जल्द ही एक्ट्रेस को इसके लिए समन भेज सकती है। बताया जा रहा अहै कि शिल्पा भी ज्यादातर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। शिल्पा एक डांस रियलिटी शो में जज भी हैं। पति की गिरफ़्तारी के बाद वह अपनी शूटिंग पर नहीं जा रही हैं।

राज की कंपनी एक दिन में 10 लाख तक कमाती थी

mumbai-police-raid-raj-kundra-office-and-seized-server

जांच के दौरान राज कुंद्रा की बैंक डिटेल्स भी सामने आई है। इससे यह खुलासा हुआ कि राज की कंपनी अपनी इस हॉटशॉट्स एप के माध्यम से एक दिन में 50 हजार से 10 लाख रुपए तक की कमाई भी कर लेती थी। कुछ खबरें ये भी दावा करती हैं कि हॉटशॉट्स एप के बंद होने के बाद राज दूसरी एप खोलने की तैयारी में भी थे।

Back to top button