विशेष

राज कुंद्रा केस में क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे की भी हो रही चर्चा, लोग बोल रहे ‘आप भी गलत लाइन में

हिंदी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम बीते दो दिनों से जोर शोर से सुर्ख़ियों में चल रहा है. राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें एप के जरिए दिखाने के मामले में सोमवार रात को अरेस्ट किया था. ख़बर है कि राज को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा और फिर उसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

raj kundra

राज कुंद्रा का नाम इस गंदे काम में सामने आने और फिर उनकी गिरफ़्तारी के बाद उनकी हर ओर फ़जीहत हो रही है. राज को हर ओर से आलोचकों का सामना करना पड़ रहा है. उनको लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. वहीं राज कुंद्रा से जुड़े केस में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे की भी ख़ूब चर्चा हो रही है. वे राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर बने हुए है.

ajinkya rahane

दरअसल, बात यह है कि, अजिंक्य रहाणे को उनके एक करीब 9 साल पुराने ट्वीट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जहां राज कुंद्रा को रहाणे ने ‘सर’ कहकर इज्ज़त दी थी और अब सोशल मीडिया पर यूजर्स रहाणे को लपेटे में लें रहे हैं. रहाणे अपने साल 2012 के ट्वीट को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं.

ajinkya rahane

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अक्टूबर 2012 में राज कुंद्रा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में रहाणे ने राज कुंद्रा को ‘सर’ कहकर संबोधित किया था. अजिंक्य रहाणे ने करीब 9 साल पुराने ट्वीट में लिखा था कि, ”सर आप अच्‍छा काम कर रहे हैं.” रहाणे के ट्वीट पर राज कुंद्रा ने भी प्रतिक्रिया दी थी और राज ने जवाब में लिखा था कि, ”धन्यवाद. आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें.” इसके बाद रहाणे ने लिखा था कि, ”हां, सर पक्का.”

गौरतलब है कि, रहाणे ने साल 2012 में राज कुंद्रा के किसी काम की तारीफ की थी. अजिंक्य रहाणे इंडियन प्रीमियर लीग में राज कुंद्रा की सह मालिकाना हक वाली टीम ‘राजस्थान रॉयल्स’ का हिस्सा रह चुके हैं. साल 2011 में रहाणे राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे और साल 2018 के आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी थे. इस वजह से रहाणे और राज कुंद्रा के बीच एक अच्छा रिश्ता रहा है. हालांकि फिलहाल तो राज की गिरफ़्तारी के बाद राज और रहाणे का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग रहाणे की चुटकी ले रहे हैं.

क्या है राज कुंद्रा केस ?

Raj

बता दें कि, राज कुंद्रा पर फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के कारण मुंबई क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस ने हरकत में आते हुए मुंबई में कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी. इसके बाद सोमवार रात को राज को उनेक घर से अरेस्ट कर लिया गया.

Raj

एक यूजर ने रहाणे के ट्वीट को ध्यान में रखते हुए लिखा कि, ”जब राज कुंद्रा ने रहाणे को लिंक भेजी थी.” वहीं एक ने लिखा कि, ”राजस्थान रॉयल्स के साथ अजिंक्य रहाणे की वफादारी का कारण यहाँ है.” आगे एक यूजर लिखता है कि, ”रहाणे भाई ये किस लाइन में आ गए आप.”

Back to top button