बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी पर आया कंगना का बयान, कहा- गटर है फिल्म इंडस्ट्री, जल्द खोलूंगी राज..

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय 23 जुलाई तक मुंबई पुलिस की रिमांड पर हैं। उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और ओटीटी एप्लिकेशन पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ़्तारी सोमवार रात हुई थी। उनके ऊपर आरोप लगा है कि वह पॉर्न फिल्म बनाकर उसे हॉटशॉट्स नाम की एक एप्लिकेशन की सहायता से रिलीज करते थे। मुंबई क्राइम ब्रांच की माने तो राज यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फीस लेकर इस अवैध बिजनेस से आर्थिक लाभ ले रहे थे। पुलिस को अपनी छानबीन के दौरान कुछ व्हाट्सएप चैट भी मिली है जिसमें राज कुंद्रा का नाम भी है।

kangana ranaut

जहां एक तरफ मुंबई क्राइम ब्रांच सच बाहर लाने के लिए अपना काम कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी सामने आना शुरू हो गए हैं। अभी तक राखी सावंत, मीका सिंह से लेकर पूनम पांडे और कंगना रनौत तक इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर चुके हैं। इन सभी प्रतिक्रियाओं में से कंगना की प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इसकी वजह ये है कि इस घटना के बाद बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना ने इस फिल्म इंडस्ट्री की तुलना गटर से कर दी है। अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियां बटोर रहा है।

कंगना ने फिल इंडस्ट्री को बताया गटर

kangana ranaut and raj kundra

दरअसल राज कुंद्रा का नाम पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में आने के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें वे लिखती हैं – इसलिए मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर चमकती चीज सोना नहीं होती है। मैं अपनी आगामी प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में इस इंडस्ट्री के छिपे की राज खोलने जा रही हूं। हमे इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक स्ट्रांग वैल्यू सिस्टम की आवश्यकता है। कोई ऐसा जो इन सब पर नजर रख सके।

Kangana

पूनम-मीका ने क्या कहा?

poonam Pandey

कंगना रनौत के अलावा मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का भी इस मामले पर रिएक्शन आया है। उन्होंने इस घटना के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानुभूति जताई है। वहीं सिंगर मिका सिंह ने भी इस मामले पर कमेन्ट किया है। उन्होंने राज कुंद्रा वाले मामले पर कहा कि ‘मैं इंतजार कर रहा हूं कि आगे क्या होगा? वैसे जो होगा अच्छा ही होगा। मुझे उस एप्लीकेशन की उतनी समझ नहीं है। मैंने भी एक एप्लीकेशन देखी थी, वह साधारण थी, उसमें ज्यादा कुछ था नहीं। हमे अच्छे की उम्मीद करनी चाहिए। राज कुंद्रा बहुत अच्छे इंसान हैं। अब देखते हैं कि सच क्या है और झूठ क्या है। ये तो वह खुद ही बता सकते हैं।

राखी ने बताई परिवार को बदनाम करने की कोशिश

rakhi sawant

अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाली राखी सावंत ने कहा किकोई तो है जो शिल्पा शेट्टी के परिवार को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि राज कुंद्रा ऐसा कुछ कर सकते हैं। वे एक इज्जतदार इंसान हैं। कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है, शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। शिल्पा ने इंडस्ट्री में बहुत मेहनत की है। उन्हें शांति से जीने दो। उनका एक बेटा और बेटी है, शर्म करो। राखी की पूरी बात आप इस वीडियो में सुन सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे सितारों के इस बयान पर आपकी क्या राय है?

Back to top button