बॉलीवुड

बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टियों में क्या क्या होता है? सच्चाई जान यकीन नहीं करेंगे आप

नशा-सेक्स से मीडिया की नो एंट्री तक, बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टियों के ये राज चौका देंगेबॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लैमर से भर होती है। यहां की चकाचौंध भरी लाइफ हर किसी को आकर्षित करती है। हर कोई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है। लेकिन बहुत कम लोग ही इस इंडस्ट्री से जुड़े डार्क साइड को जानते हैं। खासकर जब बॉलीवुड की पार्टियां होती है तो यहां बहुत कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकते हैं। बॉलीवुड की इन पार्टियों में कई ऐसे राज दफन होते हैं जिनकी भनक मीडिया को भी नहीं लग पाती है। ऐसे में आज हम आपको फिल्मी दुनिया में होने वाली इन पार्टियों के गहरे राज बताने जा रहे हैं।

पार्टी हमेशा लेट नाइट ही स्टार्ट होती है

bollywood late night party

आप ने नोटिस किया होगा कि बॉलीवुड की लगभग हर पार्टी रात को 11 बजे के बाद ही स्टार्ट होती है। इसकी वजह ये है कि इस समय सितारें पब्लिक की नजरों से आसानी से बच जाते हैं। इस दौरान वे उन्हें आसानी से नहीं देख पाते और उनके लिंकअप की बेवजह खबरे नहीं बनती है। एक अन्य वजह ये भी है कि दिन के मुकाबले रात के समय ट्रैफिक भी कम होता है। ऐसे में सितारें बिना समय बर्बाद किए ज्यादा देर अपनी परत एन्जॉय करते हैं।

बॉलीवुड की पार्टी में मीडिया की नो एंट्री

bollywood late night party

बॉलीवुड की पार्टियों का दूसरा नियम ये है कि इसमें मीडिया को एंट्री नहीं दी जाती है। इसकी मुख्य वजह ये है कि फिल्मी सितारें इस पार्टी में कई प्रकार की गॉसिप और अंदर की राज की बातें करते हैं, ऐसे में वे नहीं चाहते कि उनकी ये बातें मीडिया के माध्यम से पब्लिक में पहुंचे। दरअसल इन पार्टियों में की काम बड़े खुलेआम होते हैं।

bollywood late night party

बहुत से टॉपिक्स पर जिस तरह की बातें होती हैं वह आम जनता को हजम नहीं होती है। इसलिए वह अपनी इमेज को जनता के बीच बनाए रखने के लिए भी मीडिया को इन पार्टियों से दूर ही रखते हैं।

नशा और सेक्स

बॉलीवुड की पार्टियों में नशा भी होता है। शराब तो वहाँ जरूर होती है। लेकिन कभी कभी ड्रग्स जैसी चीजें भी चलती है। हालांकि ये काम बहुत ही चोरी छिपे किया जाता है। वहीं शराब के नशे में स्टार्स बहक जाते हैं और ऐसी हरकतें कर देते हैं जो मीडिया में उनकी छवि बिगड़ सकती है। इसके अलावा लव अफेयर, ब्रेकअप और सेक्स से जुड़े टॉपिक्स पर भी बातें होती हैं। की नॉन-वेज जोक्स भी यहां सुनाए जाते हैं। कभी कबार सितरें नशे में किसी से लड़ भी लेते हैं। वैसे आपको मिका का नशे में राखी को उनके बर्थडे पर किस करना तो याद होगा ही। बस ऐसे ही किस्से यहां पनप जाते हैं।

bollywood late night party

इन पार्टियों में कई लव अफेयर की शुरुआत भी होती है। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का लव अफेयर भी ऐसी पार्टियों की देन था। यहां एकसाथ बहुत सारे सितारें आपस में मिलते हैं और फिर कुछ एक दूसरे के बहुत करीब भी आ जाते हैं। बस यही वजह है कि बॉलीवुड अपनी पार्टियों के राज उजागर करना पसंद नहीं करता है। यदि उनके राज बाहर आए तो इसका बुरा असर उनकी फिल्मों पर पड़ सकता है।

Back to top button