बॉलीवुड

राज कुंद्रा केस : राखी सावंत बोलीं- मैं दुखी हूं, जान भी दे सकती हूं, वो ऐसे नहीं है, शर्म करो

Video : राखी सावंत आयी राज कुंद्रा के बचाव में , बोली- शर्म करो, राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा नहीं किया

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक मशहूर हस्तियों के बयान सामने आ रहे है. पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा जैसी मॉडल एवं अभिनेत्रियों के बाद अब बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ने भी इस मामले पर बड़ी बात कही है. हैरानी की बात यह है कि राखी ने राज कुंद्रा का विरोध नहीं किया और न ही उनके ख़िलाफ़ कुछ कहा है. बल्कि राखी ने तो राज का नाम अश्लील फ़िल्में बनाने के मामले में सामने आने के बाद भी उनका समर्थन किया है.

Raj Kundra Arrest

राखी सावंत ने इस मामले पर बात करते हुए बताया है कि वे इस बात को मान ही नहीं सकती है कि राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा किया है. राखी ने कहा कि, ”दोस्तों आपको नहीं लगता है कि शिल्पा जी ने बॉलीवुड में इतना हार्ड वर्क किया है और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. उनको एक अच्छी जिंदगी नहीं जीने दे रहा है. ऐसे कोई उनकी फैमिली में दखलअंदाजी करके उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया है.”

rakhi sawant

बता दें कि राखी सावंत अक्सर सुर्ख़ियों में रहना पसंद करती है. अक्सर उन्हें मुंबई में पैराजी से बात करते हुए देखा जाता है. हाल ही में एक बार फिर से पैपराजी से रूबरू हुई और इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस पर अपनी बात रखी. राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. आप देख सकते है कि अभिनेत्री वीडियो में कह रही है कि, ”राज एक बिजनेसमैंन है. उनको कोई ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है. शिल्पा शेट्टी ने कितनी मेहनत किया है इंडस्ट्री में. उनका एक बेटा है एक बेटी है…अरे शर्म करो. उनका एक हंसता खेलता परिवार है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूनम पांडे ने कहा कुछ ऐसा…

poonam-pandey

बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर मॉडल पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के प्रति सहानुभूति जताई है. अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से पूनम ने एक वीडियो जरी किया है. जिसमें वे राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर कह रही है कि, ”इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी. इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी. बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.”

क्या है मामला…

raj kundra shilpa shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फ़िल्ममें बनाने और उन्हें एप की मदद से दिखाने के आरोप लगे है. इस मामले में हरकत में आते हुए क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को राज कुंद्रा को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं पति की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा ने भी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग टाल दी. जिसमें वे बतौर जज नज़र आ रही है.

Back to top button