बॉलीवुड

पीड़िता ने राज कुंद्रा पर लगाए आरोप, बोली कुंद्रा की टीम ने मुझे परेशान कर मेरा शोषण किया

सच बहुत जल्द सबके सामने होगा। मास्टरमाइंड कानून के शिकंजे में हैं।

पोर्न फ़िल्म के मामले में बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पोर्न फ़िल्म के इस कारोबार को लेकर एक तरफ़ लगातार ख़ुलासे हो रहें हैं। तो वहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) को किला कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Raj

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में प्रोड्यूस करने के मामले में गिरफ्तार किया है। जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है, तभी से इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस रैकेट की एक पीड़िता सामने आई हैं और उसका कहना है कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने में देर हो गई, उसे तो बहुत पहले अरेस्ट होना चाहिए था।

Raj Kundra Porn Case

जी हां फरवरी में पॉर्न रैकेट खुलासे की शिकार हुईं एक्ट्रेस जेनिफर कीर्ति सिंह अब सामने आई हैं। जेनिफर का कहना है कि, ” सैकड़ों ऐसे ओटीटी प्लैटफॉर्म हैं जो अश्लील कॉन्टेंट बना रहे हैं।” जेनिफर के मुताबिक, कई ओटीटी प्लैटफॉर्म तो पूरी तरह न्यूड कॉन्टेंट ही परोस रहे हैं। जेनिफर के मुताबिक, मैं फरवरी में मीडिया से बात करके अपने हैरेसमेंट की कहानी बताना चाहती थी कि कैसे राज कुंद्रा की टीम ने मुझे परेशान कर मेरा शोषण किया। अब मुंबई पुलिस खुद ही कह रही है कि उसके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं।

इतना ही नहीं, जेनिफर ने सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि राज कुंद्रा को पहले गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? आखिर कौन है, जो राज कुंद्रा को बचा रहा था क्योंकि 9 अन्य लोगों के खिलाफ बनाई गई चार्जशीट में साफतौर पर उन्होंने राज कुंद्रा का नाम लिया था। इतना ही नहीं जेनिफर ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि जरूर कोई राज कुंद्रा को बचा रहा था मगर अच्छी बात यह है कि अब कम से कम न्याय की उम्मीद जागी है।

gehana vasisth

इस बीच ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ट का भी इस केस पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि, “लगता है जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी होने वाला है। सच बहुत जल्द सबके सामने होगा। मास्टरमाइंड  कानून के शिकंजे में हैं। अब यह बिग बॉस का शो बनने जा रहें हैं या फिर चोर-पुलिस का टीवी रिऐलिटी शो।”  गौरतलब हो कि पॉर्न वीडियो शूट मामले में ‘गंदी बात’ ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 5 महीने बाद 19 जून को वह काफी बीमार पड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें भायखला जेल से बेल पर रिहा किया गया था।

raj kundra shilpa shetty

वहीं बात पोर्न फिल्मों से जुड़े आरोपी राजकुंद्रा की करें। तो इनका जन्म 9 सितंबर 1975 को ब्रिटेन में भारतीय मूल के पंजाबी परिवार में हुआ था। कुंद्रा के पिता लंदन में बस कंडक्टर थे। बाद में उन्होंने अपना बिजनेस शुरू कर लिया। धीरे-धीरे राज कुंद्रा ने अपना बिजनेस विदेशों में फैला लिया। वर्तमान में राज कुंद्रा के पास ब्रिटिश नागरिकता भी है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की पहली शादी कविता के साथ 2003 में हुई थी। हालांकि कविता और राज की शादी ज्यादा चली नहीं और दोनों 3 साल के बाद ही अलग हो गए। दिसंबर 2006 में दोनों का तलाक हुआ था। तलाक के तीन साल बाद राज ने 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की थी।

Back to top button