बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी पर गिरी गाज, उठाया यह बड़ा कदम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया और कल कोर्ट ने इन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पोर्न फिल्म केस में पति का नाम आने के कारण शिल्पा शेट्टी की निजी जिदंगी में उथल पुथल मच गई है। वहीं अब इस केस का असर इनके करियर पर भी पड़ रहा है। खबरों की मानें तो डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 से शिल्पा को निकाल दिया गया है और ये अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी।

shilpa shetty

इस शो में शिल्पा जज के तौर पर नजर आ रही थी और इस शो के सभी सीजनों को इन्होंने ही जज किया था। हालांकि अब इन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और इनकी जगह अभिनेत्री करिश्मा कपूर जज के तौर पर नजर आ सकती हैं। मीडिया में आ रही रिपोर्ट की माने तो मंगलवार से सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग होनी थी। लेकिन शिल्पा ने सेट पर आने से मना कर दिया है।

Karishma kapoor

शिल्पा शेट्टी ने शूटिंग पर ना आने का कारण नहीं बताया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बस ये कहा कि कुछ पर्सनल प्रॉब्लम आ गई है और इस वजह से वे शो के शूट पर नहीं आ पाएंगी। जिसके बाद शो के मेकर्स ने इन्हें शो से बाहर कर दिया है और इनकी जगह करिश्मा कपूर को साइन किया है। अब इस शो को करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करेंगे और जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना होने के कारण भी शिल्पा शेट्टी ने मई में शो से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। उस दौरान मलाइका अरोड़ा ने शो को जज किया था।

हो सकती है शिल्पा शेट्टी से पूछताछ

shilpa shetty

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें राज कुंद्रा मामले में जल्द ही पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की ओर से उन्हें जल्द समन भेजा जा सकता है।

क्या है पूरा मामला

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के हाथ राज कुंद्रा के खिलाफ काफी सारे सबूत लगे हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर के अनुसार फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था। राज कुंद्रा और कुछ लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुंबई पुलिस में ये मामला दर्ज कराया था।

Raj

महिला ने इन पर आरोप लगाया था कि ये लोग एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अप्रोच करते हैं और उसके बाद जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म बनवाते हैं। मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे।बताया जा रहा है कुंद्रा एक व्हाट्सऐप ग्रुप में शामिल थे। जिसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी। एच अकाउंट के नाम से ये व्हाट्सग्रुप ग्रुप बनाया गया था और इसमें पांच लोग थे शामिल थे। राज इसमें मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट और रेवेन्यू कैसे बढ़ाया जाए इन सब चीजों को लेकर बातें करते थे। वहीं अब ये पुलिस की हिरासत में हैं। जहां पर इनसे पूछताछ की जाएगी।

Back to top button