बॉलीवुड

फ्राइंग पैन सीन को रिक्रिएट कर पर मधुरिमा तुली ने लगाई कलर चैनल को फटकार, बोली आपके साथ..

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जोड़ी। इतना ही नहीं यह जोड़ी प्यार और तकरार के किस्सों के लिए भी काफ़ी फ़ेमस है। बता दें कि यह जोड़ी बिग बॉस- 13 के दौरान काफ़ी चर्चा में थी। वहीं एक बार फ़िर यह जोड़ी सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कलर्स टीवी पर अपनी भड़ास निकाली है। इस वीडियो में वह कहती हैं, डियर कलर्स चैनल! मैंने आपके साथ चंद्रकांता, 24 और बिग बॉस जैसे कई शोज किए हैं।

madhurima tuli

आपके साथ काम करने का मेरा एक अच्छा अनुभव रहा, लेकिन एक बात का मुझे बेहद अफसोस है कि आप बिग बॉस में हुए एक वाक्ये को सिर्फ अपनी टीआरपी के लिए खींचे जा रहे हैं। ऐसा करने से किसी का परिवार मानसिक रूप से कितना परेशान हो रहा है, यह आप नहीं समझ रहे। लोग भूलना चाह रहे हैं लेकिन आप उन्हें भूलने नहीं दे रहे हैं। उसी घर में चाय फेंकने से लेकर कपड़े फाड़ने और धक्का-मुक्की करने तक और भी कई चीजें हुई थीं।

madhurima tuli

इतना ही नहीं अपने इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिए बिना उनपर तंज कसते हुए कहा कि, “कई लोग आपके चैनल पर होस्ट बन कर आ रहे हैं और इज्जत कमा के जा रहे हैं। किसी और के किस्से आप क्यों नहीं दिखाते। शायद मेरी फैन फॉलोइंग कम है इस वजह से आप सिर्फ मेरे साथ ऐसा करते हैं। यह बेहद अन्याय है।” जानकारी के लिए बता दें कि, मधुरिमा ने यह वीडियो उस वक्त शेयर किया जब खतरों के खिलाड़ी 11 के बीते एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच हुई लड़ाई के दौरान फ्राइंग पैन सीन को रिक्रिएट किया गया।

madhurima tuli

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli)

ऐसे में इस सीन के बाद ना केवल मधुरिमा ने अपना गुस्सा जाहिर किया बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स पर भड़क रहे हैं। याद दिला दें कि ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के दौरान मुधरिमा तुली ने लड़ाई-झगड़ों के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल को फ्राइंग पैन से तब तक मारा था जब तक कि वह टूट नहीं गया। यह सीन काफी समय तक सुर्खियों में रहा था।

madhurima tuli

Back to top button