बॉलीवुड

रानी मुखर्जी की वज़ह से गोविंदा तो तलाक देने वाली थी सुनीता, घर छोड़कर भी जा चुकी थी ..

रानी मुखर्जी दो बच्चों के पिता गोविंदा से प्यार करने लगी थीं और शादी भी करना चाहती थीं। वहीं दूसरी तरफ ..

रानी मुखर्जी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय काफ़ी नाम था। वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्हें फिल्मफेयर ने 3 साल लगातार 2004 से 2006 तक बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री घोषित किया था। इतना ही नहीं 2005 में उन्हें बॉलीवुड की तरफ से पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के साथ खाने पर न्योता दिया गया था। बता दें कि रानी मुखर्जी अपने फ़िल्मी करियर की वज़ह से तो चर्चा में रहती है थी, लेकिन एक समय उनके अफेयर्स के चर्चें भी काफ़ी आम हुए थे। एक वक्त तो ऐसा भी आ गया था। जब मानों ऐसा लग रहा था कि रानी मुख़र्जी की वज़ह से एक शादीशुदा एक्टर की हँसती-खेलती जिंदगी उजड़ जाएगी। जी हां तो आइए आज इसी अफेयर की कहानी से आपको रूबरू कराते हैं।

Govinda And Rani Mukharji

बता दें कि आपने रानी मुख़र्जी और गोविंदा को कई मूवी में देखा होगा। जिसमें दोनों कलाकार साथ-साथ नज़र आएं थे, लेकिन यह काफ़ी कम लोगों को पता होगा कि एक बार गोविंदा की धर्मपत्नी रानी मुखर्जी की वज़ह से घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी। मालूम हो कि रानी मुख़र्जी और गोविंदा की रियल लाइफ लव स्टोरी उस समय मीडिया की सुर्खियां बना करती थीं। दूसरी तरफ बॉलीवुड गासिप के दीवाने इस पर जमकर चटकारे भी लिया करते थे। रानी मुखर्जी और गोविंदा का अफेयर इतना गंभीर हो चुका था कि गोविंदा की शादी टूटने तक की नौबत आ गई थी। जी हां एक बार तो गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपने पति के इस अफेयर से तंग आकर बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई थीं।

Govinda And Rani Mukharji

गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर एक समय काफी पसंद की गई थी। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। जिसमे ‘हद कर दी आपने’, ‘प्यार दीवाना होता है’ और ‘चलो इश्क लड़ाएं’ जैसी फ़िल्म शामिल हैं। इसी बीच पर्दे पर इश्क़ लड़ाते-लड़ाते ये दोनों रियल लाइफ में कब क़रीब आ गए। इन दोनों को पता न चला।

govinda and rani mukerji

इनके अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगी थीं। हालांकि इन दोनों ने केवल एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया था।

govinda and rani mukerji

कहा तो जाता है कि रानी मुखर्जी गोविंदा से प्यार करने लगी थीं और शादी भी करना चाहती थीं।

Govinda And Rani Mukharji

वहीं दूसरी तरफ गोविंदा पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे।

govinda and rani mukerji

गोविंदा और रानी मुख़र्जी का अफेयर गोविंदा की पत्नी सुनीता को बिलकुल भी पसंद नहीं थी। ऐसे में यह बात यहां तक बढ़ गई कि सुनीता अपने बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गईं।

इतना ही नहीं बात यहां तक बढ़ गई कि सुनीता अपने बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गईं।

Govinda And Rani Mukharji

बताया जाता है कि इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी भी दी थी।

इस घटना से गोविंदा और रानी काफी परेशान भी हुए और एक-दूसरे से दूरी बनाना ही ठीक समझा।

Govinda And Rani Mukharji

अंत में गोविंदा और रानी मुखर्जी की लव स्टोरी का द एंड हो गया और गोविंदा अपनी पत्नी और बच्चों को वापस अपने घर लाए।

Back to top button