बॉलीवुड

36 साल की उम्र में 2 शादी और 2 बच्चे, फिर भी अपने फिगर से लूट रही है सब का दिल, जानिए नाम

फ़िल्मी जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं। जो सिर्फ़ अपने कामों से लोगों के दिलों पर राज नहीं करती, लेकिन वह हुस्न की मल्लिका भी होती हैं। जिस वज़ह से भी उन्हें फैंस का काफ़ी प्यार और दुलार मिलता है। वैसे हम अधिकतर जब फ़िल्मी पर्दें पर किसी अभिनेत्री को देखते हैं। तो वह उनका रियल लुक नहीं होता।

बॉलीवुड में ऐसी भी कई अभिनेत्रियां हैं। जो सिर्फ़ फ़िल्मी सेट पर मेकअप में ही दिखने में खूबसूरत नज़र आती हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं। जो पर्दें के साथ साथ वास्तविक रूप से भी काफ़ी आकर्षक और खूबसूरत दिखती हैं। इतना ही नहीं कुछ शादी होने और बच्चे होने के बाद भी अपनी खूबसूरती बरकरार रखने में सफ़ल रहती हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं काव्या माधवन।

बता दें अभिनेत्री काव्या माधवन के दो बच्चे हैं और इन्होंने 2005 में एक निर्देशक से शादी की थी और वह इस समय एक बहुत ही सफल और अच्छी ज़िंदगी जी रही हैं। बता दें कि उन्होंने 36 साल पूरे करने के बाद अपनी सेहत और सुंदरता का पूरा ख्याल रखा है। आइए जानते हैं इन्हीं से जुड़ी दिलचस्प बातें…

Kavya Madhvan

काव्या माधवन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फ़िल्मी दुनिया मे कदम 1991 में रखा था। वहीं काव्या माधवन ने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद उन्हें कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उनकी सुंदरता के दम पर वो फ़िल्मी जगत पर छा गई।

काव्या माधवन 36 साल की उम्र में भी बहुत सुंदर दिखती है और उनका हॉट फिगर उन्हें काफी आकर्षक बनाता है और जो कोई भी उन्हें देखता है वह उनका दीवानी हो जाता है।

Kavya Madhvan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavya Madhavan ? (@kavyamadhavan_)


इसके अलावा मालूम हो कि काव्या माधवन ने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं उनके करियर की पहली फिल्म 1999 में आई और यह एक सुपरहिट हीरोइन बन गई, जिसके बाद काव्य माधवन पूरे फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हो गई।

बता दें कि काव्या माधवन की दो शादियां हो चुकी हैं और उनके दो बच्चें हैं। इनकी पहली शादी एक्टर निशाल चंद्र से हुई थी।

Kavya Madhavan

इसके बाद उनका तलाक वर्ष 2011 में हो गया था। इसके बाद उन्होंने 2016 में दिलीप से शादी की। दिलीप-काव्या माधवन की एक बेटी का नाम महालक्ष्मी है।

kavya madhavan

आज काव्या माधवन मलयालम फिल्म उद्योग की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। काव्या केरल के कोचीन में लक्ष्याह नाम से एक बुटीक की मालिक भी हैं उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों जैसे डार्लिंग डार्लिंग, थेनकासिपट्टनम, मीसा माधवन आदि में अभिनय किया है।

Kavya Madhvan

वहीं बता दें काव्या ने मुंबई विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में बीए की डिग्री पूरी की है। काव्या की बेटी का जन्म 19 अक्टूबर 2018 को हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री होने के साथ-साथ पार्श्व गायिका, गीतकार, नर्तक और गीतकार हैं, जो मलयालम और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

Back to top button