बॉलीवुड

 सालों पहले कपिल ने राज कुंद्रा से पूछा था- इतना पैसा कैसे कमाते हो? लोग बोले जवाब मिल गया-Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय पोर्नोग्राफी मामले को लेकर मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। सोमवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार भी किया है। वह 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में ही रहेंगे। उनके ऊपर वेब सीरीज के नाम पर पॉर्नफिल्म बनाने और उसे HotShots नाम की एक एप पर पब्लिश करने का आरोप लगा है। पुलिस जल्द ही उनकी बीवी शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। वे पति के ज्यादातर बिजनेस में पार्टनर भी हैं। इसलिए मुंबई क्राइम ब्रांच उन्हें भी समन भेज सकती है।

Raj

इस बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो कपिल शर्मा के शो का है। इसमें राज अपनी बीवी शिल्पा और साली शमिता शेट्टी के साथ शो पर आए हुए होते हैं। शो में कपिल राज कुन्द्रा से उनकी कमाई को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं। इसमें उनकी इनकम को लेकर भी सवाल दागे जाते हैं। ये वीडियो साल 2016 का है।

Raj

कपिल राज कुन्द्रा से पूछते हैं कि ‘आप बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमा लेते हो। हम तो आपको अक्सर पार्टी करते हुए, फिल्मी सितारों के साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए, कभी शिल्पा को शॉपिंग कराते हुए और दूसरे कामों में ही देखते हैं। पाजी हमें भी आइडिया बताओ कि बिना कुछ किए इनता पैसा कैसे कमाते हो आप?’ कपिल का यह सवाल सुन वहाँ मौजूद राज, शिल्पा और शमिता तीनों जोर जोर से हंसने लगते हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर Dessie Aussie नाम के यूजर ने साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा – शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप मे किया गिरफ्तार। कपिल शर्मा ने अपने शो में सालों पहले राज कुंद्रा से उनकी इनकम को लेकर जो सवाल पूछा था आखिर उसका जवाब हमे मिल गया है।


राज कुंद्रा के इस पुराने वीडियो को लोग अब बहुत शेयर कर रहे हैं। इस पर कमेन्ट कर लोग राज कुंद्रा के मजे भी ले रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा ‘अब पता चला कि ये पैसे कैसे कामाता था।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘सही खेल गया गुरु’। फिर एक और कमेन्ट आता है ‘अब इनकी सीक्रेट इनकम का जरिया पता चल चुका है कपिल जी।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button