दिलचस्पबॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ट्रोल हो रही शिल्पा शेट्टी। एक यूजर ने लिखा, शिल्पा योग करती रही और राज…

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हो रहें ट्रोल, मीम्स बनाकर लोग कह रहे कि, ‘सुपर से भी ऊपर’...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि उन पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्प के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में कहा है कि वह इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता लग रहे हैं। जिसके बारें में हमारे पास पर्याप्त सबूत भी है।

shilpa shetty and raj kundra house kinara

वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स उनके पति और उनको लेकर तरह तरह की पोस्ट कर रहें हैं।


बता दें कि ट्विटर पर कई यूजर्स शिल्पा के योग का मजाक बनाते हुए कमेंट कर रहे हैं। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने इस खबर पर मजा लेते हुए लिखा कि, ” शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बाबा रामदेव के शिष्य हैं। ध्यान, योग, साधना उन्होंने ही सिखायी है, फिर भी “ध्यान” भटक गया।”


संजय शर्मा नाम के एक अन्य ट्वीटर यूजर ने लिखा कि, “पत्नी शिल्पा शेट्टी बेचारी योग में ही बिजी रही और पतिदेव राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्में बनाते रहे। फ़िलहाल कुछ दिन जेल में गुज़ारेंगे राज साहब।” एक और सोशल मीडिया यूज़र्स ने मजे लेते हुए लिखा कि, “कहीं ऐसा तो नहीं हफ्ता पहुंचाने में देरी हो गई हो।” वहीं इस खबर पर रिटायर्ड विंग कैडर अनुमा आचार्य ने शिल्पा शेट्टी और पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “चरण छूने का सौभाग्य है कि शिल्पा शेट्टी के पति भी इस दो-चार दिन के शुरुआती हंगामे के बाद बच निकलेंगे।”


वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये बाबा भोग साधना भी सिखाते हैं क्या जो राज कुंद्रा भी आसाराम की राह पर चल निकला। इतना ही नहीं एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने वाले को हजार लानतें भेज रहा हूं।


ऐसे में कहीं न कहीं सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करती हुई पोस्ट और मीम्स की झड़ी लग गई है। यूज़र्स अपने हिसाब से तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं। ट्विटर पर ही एक यूजर ने लिखा कि, “शिल्पा शेट्टी दुनिया को योग का ज्ञान देने में मस्त, राज कुंद्रा दूसरे काम में व्यस्त’। ऐसे ही एक और ने लिखा कि, “बीवी बनाए योग का वीडियो, पति बनाए भोग का वीडियो’। वहीं ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “राज कुंद्रा की कोई गलती नहीं है। गलती उस कैमरे की है जिसने उन फिल्मों को रिकॉर्ड किया। मैं उन कैमरों को हजार लानतें भेजता हूं।” ऐसे सैकडों मीम सोशल मीडिया में चल रहे। जिन्हें आप भी पढ़िए और मज़े लीजिए…


क्या है पूरा मामला…

बता दें कि सोमवार देर रात अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रदर्शित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी। कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहना था कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज कुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता हैं।

वहीं मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे। राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन। वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था केनरिन के लिए। जिसके बाद वह ऐप्प के जरिए परोसी जाती रही।

Back to top button