बॉलीवुड

वो एकमात्र ख़ास शख़्स जिसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करती है ऐश्वर्या, अमिताभ तक का नाम शामिल नहीं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन एवं हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत एवं लोकप्रिय अभिनत्री में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को फैंस द्वारा ख़ूब पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी सफल और ख़ूबसूरत भी है.

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है. उन्होंने हिंदी सिनेमा को ढेरों हिट फ़िल्में दी है. अपनी अदाकारी के साथ ही वे अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है. आए दिन अभिनेत्री सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)


बता दें कि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ सालों पहले ही सोशल मीडिया पर एंट्री ली है. उन्होंने साल 2018 में अपना इंस्टाग्राम एकाउंट खोला था और कम समय में ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.5 मिलियन (95 लाख) लोग फॉलो करते हैं. लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि इंस्टा पर ऐश्वर्या महज एक शख़्स को ही फॉलो करती हैं और वी शख़्स उनके दिल के बेहद करीब है. ऐश्वर्या उनसे बेशुमार प्यार करती है.

aishwarya rai bachchan

बता दें कि, ऐश्वर्या जिस एक मात्र शख़्स को इंस्टा पर फॉलो करती है वो है उनके पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या ने अभिषेक के अलावा किसी और को फॉलो नहीं किया है. बाहर की छोड़िए घर के अन्य किसी सदस्य को भी उन्होंने फॉलो नहीं किया है. इससे भी साफ जाहिर होता है कि ऐश्वर्या के दिल में अभिषेक के लिए कितना प्यार है.

परिवार के साथ शेयर करती है तस्वीरें…


ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालें तो उन्होंने अब तक 257 पोस्ट की है. वे अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती है. वे सिर्फ बच्चन परिवार या फिर अपने मायके वालों की फोटोज शेयर करना पसंद करती है. अधिकतर वे इंस्टाग्राम पर बेटी, अभिषेक और बच्चन परिवार के साथ ही देखने को मिलती है.

abhishek and aishwarya rai bachchan

बता दें कि, ऐश्वर्या महज 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. साल 1997 में उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत हुई थी. इससे पहले वे दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम कर चुकी थीं. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी. उन्होंने अपने करियर में ‘आ अब लौट चले’ (1999), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘ताल’ (1999), ‘जोश’ (2000), रोबोट, ‘मोहब्बतें’ (2000), ‘धूम 2’ (2006), ‘गुरु’ (2007), सरबजीत, जज्बा और ‘फन्ने खां’ सहित कई फ़िल्में हिंदी सिनेमा को दी.

abhishek and aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या और अभिषेक भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. अप्रैल 2007 में दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के 4 साल बाद दोनों साल 2011 में माता-पिता बने. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था.

aishwarya rai bachchan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या लंबे समय से फिल्मों से दूर है, हालांकि उनकी आगामी फिल्म का नाम पोन्नियिन सेलवन है. यह एक तमिल फिल्म है जिसका निर्देशन मशहूर निर्देशक मणि रत्नम करेंगे. फिल्म का बजट 500 करोड़ रूपये बताया जा रहा है. वहीं अभिषेक की आगामी फिल्मों में दसवीं और बॉब बिस्वास आदि शामिल है.

Back to top button