बॉलीवुड

2 शादियों के बाद भी 27 साल छोटी अनिता के प्यार में पागल थे धर्मेंद्र, 30 साल बाद इंडियन आइडल पर मिले इस तरह

इस तरह धर्मेंद्र की तीसरी बीबी बनते-बनते रह गई अनीता राज

टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. इंडियन आइडल का 12वां सीजन हर समय सुर्ख़ियों में बना रहता है और हर एपिसोड में कोई न कोई खास मेहमान शो पर पहुंचता है. इंडियन आइडल (India Idol) के संडे स्पेशल (Sunday Special) में इस बार बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार आने वाले हैं. हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और गुजरे दौर की एक्ट्रेस अनिता राज की जोड़ी इंडियन आइडल 12 (India Idol) में ख़ूब धमाल मचाने वाली है.

dharmendra and anita raj

आज के इस एपिसोड में गायकी के साथ-साथ फैंस को रोमांस का तड़का भी देखने को मिलने वाला है. बता दें कि, धर्मेंद्र और अनिता राज साथ भी काम कर चुके हैं. एक दौर था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद भी थे. दो शादी के बावजूद धर्मेंद्र, अनीता को अपना दिल दे बैठे थे. 80 के दौर में अनिता राज और धर्मेंद्र के खूब चर्चे हुआ करते थे

dharmendra and anita raj

अब जब धर्मेंद्र और अनिता राज इंडियन आइडल 12 के मंच पर पहुंचेंगे और एपिसोड प्रसारित होगा तो पुरानी यादें भी ताजा होना लाजिमी है. धर्मेंद्र और अनिता इंडियन आइडल पर आकर माहौल को और भी मस्तीभरा बना देंगे. इस दौरान धर्मेंद्र ने अपने चिरपरिचित मजाकिया अंदाज में एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि, “शूटिंग के दौरान अनीता जी मेरे साथ बड़ी तेज थीं. मैंने कहा, “लाल मिर्च तेरी चटनी बनाकर ना खा गया ना, तो मेरा नाम भी धर्मेंद्र नहीं.” धरम जी ने बताया कि यह किस्सा फिल्म ‘नौकर बीवी का’ भी के दौरान का है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

धर्मेंद्र और अनिता की जोड़ी ने ‘नौकर बीवी का’, ‘जीने नहीं दूंगा’, ‘करिश्मा कुदरत’ का जैसी फिल्मों में काम किया था. इस दौरान दोनों एक दूजे के बेहद नजदीक आ गए थे और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था. पहले प्रकाश कौर और फिर हेमा मालिनी दो शादी के बाद भी धर्मेंद्र का दिल अनिता के लिए धड़क गया था.

धर्मेंद्र और अनिता के बीच उम्र का फ़ासला 27 सालों का है इसके बावजूद दोनों एक दूसरे को पना दिल दे बैठे थे. बता दें कि धर्मेंद्र जहां 85 साल के है तो वहीं अनीता की उम्र 58 साल है. दोनों कलाकारों ने साल 1992 में आई फिल्म ‘विद्रोही’ में आख़िरी बार साथ काम किया था और अब करीब 30 सालों बाद दोनों मिले तो दोनों की जोड़ी ने फिर से हंगामा मचा दिया.

anita raj

dharmendra and anita raj

80 के दौर में धर्मेंद्र और अनिता की जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किया. ऐसा कहा जाता है कि मेकर्स से धर्मेंद्र खुद यह कहते थे कि उनकी फिल्म में हीरोइन के रुप में अनिता राज को कास्ट किया जाए. जब दोनों की प्रेम कहानी के बारे में हेमा मालिनी को ख़बर लगी तो उन्होने बगावत कर दी और धर्मेंद्र को अनिता से रिश्ता तोड़ना ही पड़ा.

dharmendra and anita raj

dharmendra and anita raj

बता दें कि, धर्मेंद्र और अनिता दोनों ही कलाकार लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है. हालांकि अनिता छोटे पर्दे पर सक्रिय है. वे इन दिनों सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में सरपंच कुलवंत कौर की भूमिका में नज़र आ रही हैं. अनिता 58 साल की है, लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

Back to top button