बॉलीवुड

लिप सर्जरी कर आयशा टाकिया ने इतनी बिगाड़ ली अपनी शक्ल, फोटो देख कर अब पहचानना भी हुआ मुश्किल

अभिनेत्री आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में आयशा टाकिया ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसे देखने के बाद लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कई तरह के कमेंट वीडियो पर किए। दरअसल आयशा टाकिया ने फेशियल सर्जरी करवाई है। जिसके कारण इनकी शक्ल एकदम से बदल गई है। आयशा की ये फेशियल सर्जरी लोगों को पसंद नहीं आई और इन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

आयशा टाकिया ने एक नहींं बल्कि कई बार फेशियल सर्जरी करवाई है और सर्जरी करने के बाद इनका चेहरे कितना बदल गया है, वो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। इनकी पुरानी तस्वीर में देखा जा सकता है कि इनके होंठ कितने सुंदर हुआ करते थे।

सर्जरी से पहले आयशा टाकिया के होंठे पतले थे। वहीं अब इनके होंठ अजीब से हो गए हैं और काफी मोटे दिख रहे हैं। लिप सर्जरी को लेकर आयशा टाकिया को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। वहीं अब इन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर और वीडियो साझा की है। जिसे देखकर फिर से इन्हें ट्रोल किया जाने लगा।


शेयर की गई तस्वीर में इन्होंने ग्रीन रंग का सूट पहना है और इसी के साथ आयशा ने एक वीडियो भी पोस्ट की है। जिसमें आयशा टाकिया के होंठ थोड़े से अजीब लग रहे हैं ।

लोगों ने कहा- ये क्या कर लिया अपना हाल

सोशल मीडिया पर आयशा की वीडियो को देखकर लोगों ने इन्हें काफी कुछ कहा। एक यूजर ने इनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपने अपना पूरा चेहरा बिगाड़ लिया है। अन्य यूजर ने लिखा ‘ये क्या कर लिया चेहरे का’। जबकि एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘आपने अपने लिप्स बिगाड़ लिए हैं’ ।

2017 में की थी लिप सर्जरी

साल 2017 में एक इवेंट के दौरान आयशा की तस्वीरें खींची गई थी। तस्वीरों में आयशा का चेहरा काफी मोटा लग रहा था और इनके होंठ भी काफी बड़े लग रहे थे। तस्वीरें देखकर लग रहा था कि इन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई है। इसी के बाद से इन्हें ट्रोल किया जाने लगा। वहीं एक बार अपनी ट्रोलिंग पर आयशा ने खुलकर बात की थी और कहा था कि ‘मैंने कई बार ट्रोलिंग झेली है।

लोग अपने ऑफिस में और निजी जीवन में भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार होते हैं। मैं इस मामले में लोगों को जागरूक करते हुए बस यही कहूंगी कि हर इंसान अलग होता है और सबकी अपनी खासियत होती है। लोगों को इस बात को समझना चाहिए कि किसी इंसान को नीचा दिखाना गलत है ।


सलमान खान की फिल्म वांटेड में आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में थी और ये फिल्म काफी हिट रही थी। हालांकि इस फिल्म के बाद से आयशा गायब हो गई थी और लंबे समय से ये किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। कुछ साल पहले इन्होंने शादी कर ली है और इनका एक बेटा भी है। साथ में ही इनका वजन भी अब पहले से काफी बढ़ गया है।

Back to top button