दिलचस्प

किरण राव को तलाक़ के बाद इतने पैसे देंगे आमिर खान, पहली बीवी को दिया था 50 करोड़ की एलीमोनी

इतने पैसे देने पड़ेंगे आमिर को तलाक़ के बाबत। जानिए आख़िर क्या है सच्चाई?...

Aamir Khan And Kiran Rav

किरण राव और आमिर खान को अलग हुए करीबन एक हफ्ते से अधिक का समय हो गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी ही चर्चा हो रही है। बता दें कि आमिर खान और किरण राव 15 साल एक साथ रहने के बाद बीते दिनों अलग हो गए थे। दोनो की तरफ़ से यह कहा गया था कि आपसी सहमति से वे अलग हो रहें। बता दें कि जबसे उन्होंने अलग होने की बात कही है। तभी से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कभी आमिर की तीसरी शादी की अफवाह उड़ती है। तो कभी कुछ। अब इसी में एक क़दम आगे बढ़ते हुए यह ख़बर सोशल मीडिया पर चल रही है कि अगर वे दोनों अलग-अलग हो गए हैं फ़िर आमिर खान किरण राव को कितनी सम्पत्ति तलाक़ की ख़ातिर देगें।

Aamir Khan And Kiran Rao

जी हां यह तो आप सभी जानते हैं कि किरण राव से पहले जब आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक़ दिया था। तब उन्हें रीना दत्ता को तलाक देने के लिए 50 करोड़ रुपए चुकाने पड़े थे और यह उस समय बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना गया था। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता आमिर खान की कुल संपत्ति लगभग 1434 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म के लिए करीब 85 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। अब ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि किरण के अलग होने से आमिर खान को कितना पैसा उनको देना पड़ेगा और किन शर्तों के साथ उन्होंने अपने आप को अलग किया है?

Aamir Khan And Kiran Rao

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से किरण राव की कुल संपत्ति लगभग 40 मिलियन अमरीकी डालर है। आपको बात दें कि किरण राव एक महिला निर्देशक के रूप में शीर्ष कमाई करने वाली हैं। इसके अलावा किरण राव के पास खुद का एक आलीशन घर और महंगी गाड़िया हैं। हालांकि किरण ने कहीं भी ये साफ नहीं किया है कि उनके पास घर और कितनी गाड़िया हैं। मालूम हो कि किरण राव एक बहुत ही अच्छी डायरेक्टर है।

Aamir Khan And Kiran Rao

जिन्होंने बहुत सारी अच्छी-अच्छी मूवी बनाई है। वैसे इन दोनों ने अलग रहने का फैसला तो कब का कर लिया है, लेकिन आगे क्या होगा? यह तो समय ही तय करेगा, लेकिन इतना तो तय है कि इस साल का बॉलीवुड का सबसे गर्म मुद्दा यही है। सोशल मीडिया पर सबकी अलग-अलग राय इस मुद्दे पर है, लेकिन सब घूम-फिर कर बात एक ही कर रहें और वह है आमिर और किरण राव की।

Aamir Khan And Kiran Rao

एक सोशल मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से किरण को 500 करोड़ रुपए आमिर से अलग होने के मिल सकते हैं। लेकिन इसको लेकर कोई पुख्ता सबूत अभी तक नहीं मिला है ना ही किसी जगह इसको लेकर ख़बर छपी है। आपको बता दें कि आमिर खान ने किरण के साथ ही कुछ दिनों पहले यह स्टेटमेंट जारी किया था कि वह दोनों खुश है अलग-अलग रहेंगे, लेकिन हां कुछ प्रोजेक्ट ऐसे हैं। जिनपर वे दोनों एक साथ काम करेंगे।

Aamir Khan And Kiran Rao

वहीं बात करें दोनों के शादी की तो दोनों ने 2005 में शादी की थी। इन दोनों का एक बेटा आजाद है। अब बात किरण के काम की करें तो वह प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर हैं। उन्होंने ‘जाने तू…या जाने ना’, ‘धोबी घाट’, ‘दंगल’, ‘तलाश’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘पीपली लाइव’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है। इसके साथ ही उन्होंने धोबी घाट को डायरेक्ट भी किया है। किरण बॉलीवुड स्टार्स वाइफ में सबसे सफल महिलाओं में एक हैं।

Back to top button