राजनीतिसमाचार

राहुल गांधी के बोलने से कांप जाती है BJP की रूह, डिबेट शो में बोली कांग्रेस नेता – देखें वीडियो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के लोगों से बात करते हुए एक बड़ा बयान दिया था। जिसमें इन्होंने कहा था कि जो लोग डरे हुए थे। वो कांग्रेस से बाहर चले गए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का उदाहरण भी दिया था और तीखे तेवर में कहा था कि ये राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) के लोग हैं और उन्हें बाहर जाना चाहिए। उन्हें आनंद लेने दीजिए। हम उन्हें नहीं चाहते हैं। उनकी जरूरत नहीं है। राहुल के इस बयान पर न्यूज 18 चैनल पर एक डिबेट शो किया गया था। जिसमें कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हिस्सा लिया था और राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया जिसने सबको हैरान कर दिया।

rahul gandhi

न्यूज 18 चैनल पर आने वाले डिबेट शो ‘आर-पार’ के एंकर अमिश देवगन ने राहुल के बयान का जिक्र करते हुए सुप्रिया श्रीनेत से एक सवाल किया था। सवाल करते हुए एंकर ने सुप्रिया श्रीनेत से पूछा था कि राहुल गांधी ने जो बयान दिया था, उसपर मेरा एक सवाल है। इतना सुनते ही सुप्रिया श्रीनेत ने जवाब देना शुरू कर दिया और कहा कि जब भी राहुल गांधी कुछ बोलते हैं, तो बीजेपी की रूह कांप जाती है।

supriya shrinate

इन्होंने कहा कि बीजेपी कुछ भी कह लें हम किसी को सीरियसली नहीं लेते, हमें फर्क नहीं पड़ता है। इनकी रूह कांप जाती है। जब राहुल गांधी सवाल करते हैं। राहुल गांधी इनसे चीन पर पूछते हैं, तो ये दुबक जाते हैं। कोरोना पर सवाल करते हैं, तो पीएम मोदी सफेद सपाट झूठ बोलकर निकल जाते हैं।

वहीं जब एंकर अमिश ने इन्हें टोका और कहा कि मैडम राहुल गांधी जी जब ऐसे बयान देते हैं। तो हम इसपर डिबेट करते हैं। आज राहुल जी कह रहे हैं कि जो कांग्रेस में हैं, डरते हैं, उन्हें बाहर निकालो। कौन कांग्रेस में डर रहा है। जिसे बाहर निकालने की बात हो रही है। कांग्रेस में कौन आरएसएस का एजेंट है। अगर आरएसएस का कोई एजेंट पार्टी में है तो उसे बाहर निकालें।

rahul gandhi

अमिश की ये बात सुनकर सुप्रिया श्रीनेत के पास जब कोई जवाब नहीं रहा, तो ये इधर-उधर की बाते करने लगी ओर कहने लगी कि अमिश आप राहुल जी की बात सुनकर एक्ससिटेड हो जाते हैं। अच्छी बात है। आपका काम है सवाल पूछना, क्रॉस क्वेश्चन भी करना चाहिए। अच्छी बात है। इन्होंने आगे कहा कि ये लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी की नहीं है। ये उनकी है जो कि इस देश को समझ नहीं पाते हैं। सवाल पूछने पर देशद्रोह का मुकदमा करते हैं। तो राहुल गांधी का कहना है कि अगर आपके अंदर जरा सा भी डर है तो आप पार्टी के अंदर न रहिए। क्योंकि हम तो लगातर सवाल पूछेंगे।

गौरतलब है कि कल कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ हुए एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने बयान देते हुए कहा था कि हमें निडर लोगों की जरूरत है। यही हमारी विचारधारा है। यही आप लोगों को मेरा बुनियादी संदेश है। सिंधिया का उदाहरण देते हुए इन्होंने कहा थी कि उन्हें अपना घर बचाना था, वह डर गए और आरएसएस के साथ चले गए।

Back to top button